आलिया भट्ट ने शादी के ढाई महीने बाद दी प्रेग्नेंट होने की गुड न्यूज, जानें कैसे पूरे होंगे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स


आलिया भट्ट, रणबीर कपूर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALIA BHATT
आलिया भट्ट, रणबीर कपूर

Highlights

  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर माता-पिता बनने वाले हैं।
  • आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी है।
  • आलिया और रणबीर ने अप्रैल में शादी की थी।

आलिया भट्ट ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर जानकारी दी है कि वह प्रेग्नेंट हैं। बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस आलिया की पोस्ट पर बधाई दे रहे हैं। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा कि हमारा बेबी जल्द आ रहा है। आलिया हॉस्पिटल के बेड पर लेटी काफी खुश नजर आ रहीं हैं और उनके पास रणबीर कपूर बैठे नजर आ रहे हैं। 

उनकी पोस्ट के बाद अब फैन्स सवाल कर रहे है कि आलिया के आने वाले प्रोजेक्ट्स का क्या होगा? अब क्या वो फिल्म से ब्रेक लेने वाली हैं? तो चलिए हम आपको बताते है कि आलिया फ्यूचर प्रोजेक्ट्स को लेकर क्या करने वाली हैं। 

आलिया की प्रेगनेंसी की खबर आने के बाद, उनकी टीम ने बताया कि आलिया कुछ ही दिन में अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का शूट भी पूरा कर लेंगी। इसके बाद आलिया कुछ समय के लिए अपने आने वाले बेबी के लिए ब्रेक ले सकती हैं।

आलिया के अपकमिंग फिल्में

आलिया की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘डार्लिंग्स’ इस साल रिलीज़ होने वाली है। वहीं ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 10 फरवरी 2023 को रिलीज़ होने वाली है। जिसमें उनके साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यूज हैं। 9 सितम्बर को आलिया और रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी रिलीज के लिए तैयार है। आलिया इस समय यूके में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के लिए शूट कर रही हैं। इस फिल्म में आलिया गल गडोट और जेमी डोर्नन जैसे बड़े हॉलीवुड स्टार्स के साथ काम कर रही हैं। ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के शूट के लिए आलिया मई में यूके गई थीं, जानकारी के अनुसार उनका यह प्रोजेक्ट अगस्त में खत्म होगा। 

रणबीर आलिया की शादी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी। दोनों को ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान ही प्यार हो गया और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। आलिया और रणबीर साथ ही रह रहे थे, अब आखिरकार दोनों ने शादी कर ली है। ब्रह्मास्त्र अभी रिलीज भी नहीं हुई और आलिया-रणबीर ने शादी के बाद माता-पिता बनने की गुड न्यूज भी दे दी है।

ये भी पढ़िए

Phone Bhoot Teaser Out: अब भूतनी बनेंगी कटरीना कैफ? कल पता चलेगा कब रिलीज होगी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’

Jacqueline Fernandez से आज फिर ईडी के ऑफिस में पूछताछ, 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग का मामला

Ek Villain Returns first look: 8 साल के बाद विलेन के चेहरे से उतरेगा नकाब, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर बनने वाले हैं माता-पिता, सोशल मीडिया पर शेयर की गुड न्यूज

केएल राहुल की सर्जरी के लिए साथ जर्मनी रवाना हुईं अथिया शेट्टी, लगभग एक महीने तक साथ रहेगा कपल !

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के बर्थडे पर किया ये खास काम, देखिए वायरल वीडियो



image Source

Enable Notifications OK No thanks