29 साल की उम्र में ही आलिया भट्ट बन गई हैं करोड़ों की संपत्ति की मालकिन


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बहुत ही कम उम्र में इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है. उनकी पर फिल्म सुपरहिट साबित होती है. आलिया की एक्टिंग को हमेशा पसंद किया जाता है. हर फिल्म के साथ आलिया कुछ एक्सपेरिमेंट करती हैं जिसकी वजह से हर बार तारीफ लूट लेती हैं. आज आलिया अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. आलिया की इस साल कई बिग बजट फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. जिनका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. आलिया ने बहुत कम समय में अपने दम पर बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. वह करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं और एक फिल्म करने के लिए मोटी रकम चार्ज करती हैं. आज आलिया के बर्थडे के मौके पर आपको उनकी नेट वर्थ के बारे में बताते हैं.

caknowledge डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट के पास 74 करोड़ रुपए की संपत्ति है. वह एक फिल्म करने के लिए 9-10 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. बीते कुछ सालों में आलिया की नेट वर्थ में काफी इजाफा हुआ है. फिल्मों के अलावा उनकी कमाई का जरिया ब्रांड एंडोर्समेंट, मॉडलिंग और स्टेज परफॉर्मेंस है.


मुंबई में है शानदार घर
आलिया भट्ट का मुंबई में एक बहुत ही शानदार घर है. इस घर को ऋचा बहल ने डिजाइन किया है. वह इस घर में अपनी बहन शाहीन के साथ रहती हैं.

आलिया के पास लग्जीरियस गाड़ियां भी हैं. उन्हें गाड़ियों का बहुत शौक है. उनके साथ ऑडी क्यू7, ऑडी क्यू5, बीएमडब्लयू 7 सीरीज, रेंज रोवर सहित कई गाड़ियां हैं.


आपको बता दें आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म में आलिया की एक्टिंग की खूब तारीफ की गई है. अब वह जल्द ही एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में नजर आने वाली हैं. आलिया के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है. इस साल उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज होगी. इस फिल्म में वह रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट को बर्थडे पर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने खास अंदाज में किया विश, एक्ट्रेस के बारे में कह दी ये बात

जब रीमा लागू की एक्टिंग देख जल गई थीं श्रीदेवी, फिल्म से कटवा दिया था उनका रोल!



image Source

Enable Notifications OK No thanks