किस कदर रणबीर कपूर की दीवानी हैं आलिया भट्ट, इस वीडियो में है सबूत


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही रणबीर कपूर की दुल्हन बनने वाली हैं. रणबीर और आलिया इंडस्ट्री के उन कपल में से एक हैं जिनकी शादी का उनके फैंस को बेसब्री से इंतज़ार था और जल्द ही फैंस का ये इंतज़ार खत्म होने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर और आलिया इस महीने की 17 तारीख को सात फेरे लेने वाले हैं,  हालांकि कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ये शादी 15 अप्रैल को हो सकती है. 13 अप्रैल से दोनों की शादी की रस्में  शुरू हो जाएंगी उससे पहले शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं.  अब बस फैंस को इंतज़ार है रणबीर और आलिया की शादी की तस्वीरों का.

आपको बता दें कि आलिया और रणबीर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों ने अपना रिलेशनशिप पब्लिक काफी समय बाद किया. लेकिन आलिया रणबीर के प्यार में पिछले कुछ समय से नहीं, बल्कि हमेशा से पागल  रही हैं. इंटरव्यूज़ से लेकर कई शोज़ तक आलिया, रणबीर के लिए अपने प्यार का इज़हार कर चुकी हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट अपनी शादी में सब्यसाची मुखर्जी का आउटफिट पहनेंगी. आपको बता दें कि इससे पहले कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, करिश्मा तन्ना, मौनी रॉय-सूरज नांबियार, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, पत्रलेखा पॉल-राजकुमार राव जैसे कई सेलेब्स ने अपने खास दिन के लिए सब्यसाची आउटफिट्स को चुना था.अब खबरें हैं कि आलिया भी अपनी वेडिंग में सब्यसाची का लहंगा पहनेंगी. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद लव बर्ड्स हनीमून के लिए स्विटज़रलैंड जाएंगे. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक आलिया की अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग भी स्विटज़रलैंड में ही शिड्यूल है ऐसे में कहा जा रहा है कि कपल शादी के बाद हनीमून के लिए स्विटज़रलैंड रवाना हो सकता है.



image Source

Enable Notifications OK No thanks