Alia Bhatt Pregnancy: कंडोम ब्रांड Durex ने आलिया भट्ट-रणबीर कपूर को दी बधाई, शेयर किया फनी पोस्ट


Durex Congratulates Alia and Ranbir: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. 27 जून को आलिया ने अस्पताल से अल्ट्रासाउंड की एक तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी साझा की थी. आलिया की पोस्ट के बाद कपल के लिए सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई. इसके साथ ही सोशल मीडिया के जरिए फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारे कपल को बधाई संदेश भेज रहे हैं. इसी बीच ड्यूरेक्स (Durex) कंडोम कंपनी ने रणबीर-आलिया के बधाई देते हुए एक दिलचस्प पोस्ट शेयर किया है.

ड्यूरेक्स इंडिया ने अपने सोशल अकाउंट पर आलिया-रणबीर को बधाई देते हुए लिखा है, “द जोमो इज रियल! बधाई हो आलिया और रणबीर.”  हालांकि पोस्ट की नोट में लिखा है- ‘महफिल में तेरी, हम तो क्लियरली नहीं थे. बधाई” . आपको बता दें कि ये लाइन रणबीर की सुपरहिट फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के गाने ‘चन्ना मेरेया’ का है. जिसे कंपनी ने बेहद शानदार तरीके से इस्तेमाल किया है.

Durex India Congratulates Alia Bhatt, Ranbir Kapoor

ड्यूरेक्स इंडिया का इंस्टाग्राम पोस्ट

शादी के मौके पर भी लिखा था फनी पोस्ट
आपको याद दिला दें कि रणबीर-आलिया की शादी के मौके पर भी Durex ने एक बंधाई संदेश देते हुए पोस्ट शेयर किया था. उस दौरान भी Durex ने रणबीर कपूर के फेमस गाने चन्ना मेरेया का रेफरेन्स देते हुए पोस्ट में लिखा था, ‘डियर रणबीर और आलिया, महफिल में तेरी हम ना रहे जो, फन तो नहीं है.’

Durex India Congratulates Alia Bhatt, Ranbir Kapoor

ड्यूरेक्स इंडिया का पोस्ट

कपूर और भट्ट परिवार के लिए उत्सव का समय है
आपको बता दें कि आलिया ने पति रणबीर के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, “हमारा बच्चा ….. जल्द ही आ रहा है.” इसके बाद आलिया की मां सोनी राजदान ने ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ से बातचीत में इस खबर की पुष्टि की. वहीं रणबीर की मां नीतू कपूर ने अपने बेटे और बहू की साथ वाली एक तस्वीर को शेयर करते हुए अपनी फीलिंग बताई थी. इन दोनों के अलावा डायरेक्टर करण जौहर और आलिया के पिता महेश भट्ट ने भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देककर फैंस का जीत लिया था.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks