आलिया भट्ट कर रही थीं इंस्टाग्राम लाइव, तभी बीच में आए रणबीर कपूर और फिर जो हुआ आप खुद VIDEO में देख लें


आलिया भट्ट जब ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन कर रही थीं, तब रणबीर कपूर लाइव सेशन के बीच में आ गए. एक्टर आधिकारिक तौर पर सोशल मीडिया पर नहीं है. जब आलिया, अयान के साथ बातचीत कर रही थीं, तब रणबीर भी उनकी बातचीत में शामिल हो गए.

तीनों एक साथ अपनी फिल्म के गाने ‘केसरिया’ की रिलीज के बारे में बात करने आए थे. चैट के दौरान रणबीर ने अपनी ‘बीवी’ की भी तारीफ की. लाइव सेशन में, आलिया अपने घर में बैठी थीं, रणबीर ने नई रिलीज के बारे में बात की और फिर उनसे अयान के साथ काम करने के उनके अनुभव के बारे में पूछा गया.

रणबीर कपूर ने की अयान मुखर्जी की तारीफ
रणबीर ने अयान की तारीफ करते हुए कहा, ‘अयान के साथ काम करने की सबसे खास बात यह है कि वे बेहद प्रतिभाशाली हैं. मुझे उन पर बहुत विश्वास है और उनके टैलेंट का मैं बड़ा चीयरलीडर हूं. वे एक निर्देशक के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री में भविष्य में क्या हासिल करने जा रहे हैं, उनकी उस यात्रा में हम सिर्फ एक छोटे-छोटे कण हैं.’

रणबीर कपूर ने की आलिया की तारीफ
अयान ने कहा, ‘यह एक असहज बातचीत है.’ आलिया ने फिर रणबीर को उनके साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताने के लिए कहा. रणबीर आगे कहते हैं, ‘मुझे याद है कि जब मैंने ‘हाईवे’ देखी थी, तो मैं अयान के घर आया था, जहां केवल अयान और करण मौजूद थे और उनसे कहा था- ‘ये तो अमिताभ बच्चन निकली.’ यह सिर्फ उनकी दूसरी फिल्म थी और वाकई में मेरी भविष्यवाणी सच हो गई, लेकिन बीवी के बारे में पति अच्छी-अच्छी बातें तो बोलेंगे ही.’

9 सितंबर को रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र’
इन सबके बीच, आलिया भट्ट जो कि प्रेग्नेंट हैं, अपने बेबी बंप को नीली ड्रेस के नीचे छुपाती नजर आईं. गाने ‘केसरिया’ को अरिजीत सिंह ने गाया है और इसे अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है. गाने का संगीत प्रीतम ने तैयार किया है. 2 मिनट 52 सेकंड का यह गाना ईशा और अयान की प्रेम कहानी के बारे में बताता है. ‘ब्रह्मास्त्र’ रणबीर और आलिया की साथ में पहली फिल्म है. इसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं. फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor



image Source

Enable Notifications OK No thanks