संजय लीला भंसाली की फिल्म में होंगी Alia, Deepika और Rekha? फैंस बोले- हमें देखनी है ये ड्रीम कास्ट


बॉलिवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई अदाकाराएं हैं, जिन्होंने अपनी खूबसूरती और परफॉरमेंस के दम पर लाखों लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। ऐसी ही कुछ बेहद ग्लैमरस हसिनाओं को एक साथ देखकर उनके फैंस अपनी भावनाएं नहीं रोक पाएं। हाल ही में रिलीज़ हुई ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के प्रीमियर से एक अनदेखी तस्वीर में फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली हैं, जिन्हें फिल्म की ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रेखा (Rekha) के साथ पोज़ देते देखा जा सकता है।

इस फोटो के सामने आते ही तस्वीर ने फैंस की कल्पनाओं पर कब्जा कर लिया है, जिसमें कई लोगों ने तीनों ऐक्ट्रेसेस को आने वाले दिनों में भंसाली की फिल्म में एक साथ कास्ट करने के लिए कहा है। फिल्म के सिनेमैटोग्राफर सुदीप चटर्जी ने मंगलवार को ट्विटर पर एक अनदेखी तस्वीर को कैप्शन के साथ शेयर किया, “हैप्पीनेस” और उसके बाद हैशटैग ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’। फोटो में भंसाली ने काले रंग का कुर्ता पहना हुआ है, जबकि तीनों हीरोईनें सफेद साड़ियों में नजर आ रही हैं। यह तस्वीर पिछले हफ्ते मुंबई में आयोजित फिल्म के प्रीमियर पर क्लिक की गई थी।

फोटो के सामने आते ही फैंस ने कई अटकलें लगाईं और उनमें से एक ने कमेंट किया, “क्या वह उन्हें एक साथ कास्ट कर सकते हैं,” एक यूजर ने लिखा कि निर्देशक को तीनों हीरोईनों को एक साथ पर्दे पर लाना चाहिए। दूसरों ने सुझाव दिया कि संजय लीला भंसाली को अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘हीरा मंडी’ में तीनों को कास्ट करना चाहिए। ‘हीरा मंडी’ नेटफ्लिक्स के लिए भंसाली की अगली फिल्म है, जो लाहौर के रेड-लाइट एरिया पर बेस्ड है।

आलिया रेखा दीपिका

image Source

Enable Notifications OK No thanks