आलिया ने 6 साल की उम्र में किया था डेब्यू, जानें रणबीर की दुल्हनिया के बारे में मजेदार बातें


बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली आलिया भट्ट कपूर परिवार की बहू बनने के लिए एकदम तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया और रणबीर कपूर 17 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हालांकि इस पूरे मामले में अभी तक कपल ने ऑफिशियल तौर पर कोई भी स्टेटमेंट जारी नहीं किया है. इन सबके बावजूद भी शादी को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं सुनने को मिल रही है तो आइए दुल्हन बनने जा रहीं आलिया के बारे में जानते हैं कुछ मजेदार बातें.

फिल्ममेकर महेश भट्ट और सोनी राजदान के घर में 1993 में 15 मार्च को आलिया भट्ट ने जन्म लिया था. आलिया के जन्म से पूरा परिवार काफी खुश था. बचपन से ही आलिया एक्ट्रेस बनना चाहती थीं, यही वजह थी कि उन्होंने ज्यादा पढ़ाई नहीं की. महेश भट्ट अपनी बेटी से बेशुमार प्यार करते हैं. यही वजह है कि उन्होंने अपनी लाडली के हर फैसले में उनका साथ दिया. मालूम हो महज 6 साल की उम्र में ही आलिया भट्ट ने इंडस्ट्री में कदम रख दिया था और आज वो बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन चुकी हैं. दरअसल आलिया प्रीति जिंटा की फिल्म संघर्ष में उनके बचपन के रोल में नजर आई थीं.


आलिया ने बॉलीवुड में डेब्यू स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से किया था. इस फिल्म में उनके संग वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा अहम भूमिका में नजर आए थे. अभी तक के अपने करियर में आलिया 14 फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अपनी हर मूवी में वो एक अलग ही अंदाज में दिखाई दीं. बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने के बाद अब आलिया ने हॉलीवुड की तरफ रुख कर लिया है. वो जल्द ही Heart Of Stone में Gal Gadot के संग दिखाई देंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद वो इस फिल्म की शूटिंग के लिए अमेरिका रवाना हो जाएंगी.


बता दें आलिया भट्ट की मां कश्मीर की हैं और उनके पिता गुजराती. आलिया और उनकी बहन शाहीन में शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है. वहीं आलिया भट्ट की सौतेली बहन हैं पूजा भट्ट. लेकिन इनके बीच अच्छी बॉन्डिंग है. इसके अलावा आलिया के एक सौतेले भाई भी हैं, जिनका नाम राहुल भट्ट है. बता दें पहली शादी महेश भट्ट ने लॉरेन ब्राइट से की थी. शादी के बाद लॉरेन ने अपना नाम बदलकर किरण भट्ट रख लिया था.

ये भी पढ़ें:- सलीम खान की दूसरी शादी से पहली पत्नी और बच्चों को लगा था गहरा धक्का, परिवार ने उठाया था ये कदम! 

ये भी पढ़ें:- भाबी जी घर पर है में अक्सर पिटने वाले मलखान की एक एपिसोड की फीस कर देगी आपको हैरान!



image Source

Enable Notifications OK No thanks