Alia Ranbir Wedding: आलिया के सौतेले भाई नहीं कर पाएंगे शादी में एन्जॉय, कहा- मैं अपने भाई होने


आजकल हर तरफ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के चर्चे हो रहे हैं. खबर है कि 14 अप्रैल को दोनों सात फेरें लेंगे, जिसकी तैयारियां भट्ट और कपूर परिवार में जोरो-शोरों से चल रही है. ऐसे में फैंस इस कपल की शादी से जुड़ी हर छोटी और बड़ी हार बात जानने के लिए बेताब हैं. इस बीच आलिया के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने भी कई खुलासे किए हैं.

राहुल भट्ट ने बताया है कि शादी में किस तरह की सिक्योरिटी रहेगी और उनकी ओर से शादी में क्या योगदान रहेगा. उन्होंने कहा, ‘मैं वहां रस्मों के लिए शामिल रहूंगा. हालांकि, मैं वहां नाच-गाना नहीं करने वाला. मैं प्रोफेशन से एक जिम इंस्ट्रक्टर हूं और मैं वहां पर एक बाउंसर की हैसियत से मौजूद रहूंगा. मैं शादी का रक्षक बनूंगा. मुझे इस बात पर गर्व है कि आलिया ने इतनी कम उम्र में इतनी सफलता हासिल कर ली है.’ राहुल भट्ट के मुताबिक, वह सिक्यॉरिटी की देखरेख करेंगे और एक भाई का फर्ज निभाएंगे. 

ऐसी सुरक्षा रहेगी तैनात
राहुल ने कहा कि एक्टर और उनके परिवार की तरफ से सिक्योरिटी गार्ड्स को लेकर खास डिमांड रखी गई थी. कहा गया था कि उनकी पर्सनैलिटी अच्छी होनी चाहिए. डिप्लोमैटिक हों, इंग्लिश स्पीकिंग, बहुत ही विनम्र स्वाभाव वाले और नॉन स्मोकर होने चाहिए. ऐसे में शादी में सिक्यॉरिटी की जिम्मेदारी को युसूफ भाई ने संभाली है. मुंबई की बेस्ट सिक्यॉरिटी फोर्स ‘9/11’ एजेंसी उन्हीं की है. उन्हें शादी में सिक्यॉरिटी के लिए हायर किया गया है. लगभग 200 बाउंसर्स इस एजेंसी से बुलाए गए हैं.

यह भी पढ़ें-

Alia Ranbir Wedding: रणबीर-आलिया की शादी के सवाल पर पैपराजियों को तेजस्वी प्रकाश की चेतावनी, बोलीं- अगर दोबारा..

आलिया और नीतू कपूर से पहले ये हसीनाएं बन चुकी हैं कपूर खानदान की दुल्हन

image Source

Enable Notifications OK No thanks