अपने खास दिन पर आलिया ने पहने थे पुराने सैंडल, कीमत भी है महज इतनी


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फाइनली मिस्टर एंड मिसेज कपूर बन गए हैं. 14 अप्रैल को दोनों ने पाली हिल्स स्थित अपने घर में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. शादी के कुछ ही घंटों के बाद आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जैसे ही शादी की फोटोज शेयर कीं तहलका मच गया. शादी के बाद फैंस की निगाहें दुल्हन के वेडिंग लुक्स और इनकी खासियत पर टिकी हैं.

रणबीर आलिया की शादी में यूं तो हर कुछ खास था. कम मेकअप और लाइट वेट साड़ी में भी आलिया बेहद खूबसूरत लगी थीं. इस बीच दुल्हन के फुटवियर्स की चर्चा होने लगी है, जिसे लेकर खबरें हैं कि आलिया ने अपनी शादी पर पुरानी सैंडल पहनी थी. शादी के बाद जब आलिया और रणबीर बाहर आए थे तो ऐक्टर ने उन्हें गोद में उठाया था और उनकी हील वाली सैंडल भी कैमरे में कैप्चर हुई थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यही सैंडल आलिया ने अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के प्रमोशन के दौरान पहनी थीं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस और भी कई बार इस सैंडल्स को पहने दिखाई दे चुकी हैं. रिपोर्ट्स की माने तो आलिया ने अपने खास दिन पर जो 3.5 इंच की सैंडल पहनी थी वह ‘स्टॉफस्टाइल’ ब्रांड की हैं, जिसकी कीमत सिर्फ 3,800 रुपये है.


आलिया का लुक रहा सबसे हटकर
शादी में आलिया ने अपने लिए रेड, पिंक और मेहरून की बजाए सब्यसाची का क्रीम लुक चुना. उन्होंने अपनी शादी में क्रीम कलर की गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाली ऑरगेंजा साड़ी पहनी, जिसे उन्होंने डायमंड कट हैवी ज्वेलरी के साथ कम्प्लीट किया. गहनों में सबसे ज्यादा ध्यान आलिया की अनोखी माथापट्टी अपनी तरफ खींचती दिखी. आमतौर पर माथापट्टी जूड़ा बनाकर पहनी जाती है, लेकिन अपने बालों को बांधने की बजाय आलिया ने खुले बालों पर ही इसे कैरी किया. वहीं रणबीर भी आलिया से मेल खाती क्रीम कलर की शेरवानी में रॉयल लुक में नजर आए. सोशल मीडिया पर फिल्हाल इस न्यूली वेड कपल के ही चर्चे हैं.

यह भी पढ़ें- बाहुबली की अवंतिका अब बाउंसर बनने के लिए कर रही हैं जमकर मेहनत, ये वीडियो है सबूत

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks