कपिल शर्मा ने शुरू किया खुद का ‘चप्पू एयरलाइंस’, घर से ले जाएं सीट बेल्ट


‘द कपिल शर्मा शो’ अपने मजेदार कंटेंट को लेकर हमेशा से दर्शकों का पसंदीदा सीरियल रहा है. शो में कपिल शर्मा और उनकी टीम का मस्ती देखने के लिए लोग पूरे हफ्ते का इंतजार करते हैं, इतना ही नहीं शो में हर हफ्ते खास सेलिब्रिटी बतौर गेस्ट पहुंचते हैं, जिनके साथ कपिल सवाल-जवाब करते हुए उनकी टांग खींचते हैं. इस बीच शो के सेट से खबर सामने आई है कि कपिल शर्मा ने खुद का एयरलाइंस शुरू कर लिया है.

दरअसल, मेकर्स ने द कपिल शर्मा शो का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा की मजेदार लुक में एंट्री होती है. कपिल एंट्री लेते ही कहते हैं आज में बहुत ज्यादा खुश हूं, क्योंकि आज मेरी मां का सपना पूरा हो गया. अर्चना जी पूछती हैं कौन सा सपना तो कपिल बैकग्राउंड में एक एयरलाइन के सेट अप की ओर इशारा करते हुए कहते हैं कि ये मेरा सपना था चप्पू एयरलाइंस…बस अब मुझे अच्छा स्टाफ मिल जाए. तभी सामने से चंदन उबासी लेते हुए आते हैं. कपिल उन्हें देखकर बोलते हैं – ओह माय गॉड अभी मैं स्टाफ का सोच रहा था और बेरोजगार हाजिर…


इसके बाद सेट पर कपल की एंट्री होती है, जो कि कपिल के एयरलाइन्स में सफर करने आए हैं. इस बीच कपिल उस लड़की के साथ फ्लर्ट करते दिखते हैं. इसके बाद जब दोनों कपिल की एयरलाइन्स में बैठते हैं तो सीट बेल्ट बांधने के लिए बेल्ट नहीं होती. इस पर कपिल कहते हैं बेल्ट भी नहीं लेकर आए घर से…वहीं कपिल के इस एयरलाइन्स में चंदन चिल्लाते हुए आते हैं पैराशूट ले लो पैराशूट… जब लड़की पैराशूट ले लेती हैं तो वो कहते हैं 50 हजार का है. कुल मिलाकर इसमें हंसी का भरपूर डोज मौजूद है. या यू कहें कि कपिल की ये एयरलाइंस हंसी और ठहाकों की उड़ान भरने के लिए तैयार है.

Cannes 2022 में शिरकत करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन, एक्ट्रेस फिर चलाएंगी अपनी नीली आंखों का जादू

अक्षय कुमार की माफी के बाद लोगों की रडार पर आए शाहरुख खान और अजय देवगन, भड़के यूजर्स बोले- पद्मश्री मिलने के बाद..

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks