वैलेंटाइन डे पर रोमांटिक हुए अल्लू अर्जुन, पत्नी स्नेहा रेड्डी की फोटो शेयर लिखी ये खास बात


Allu Arjun Valentine’s Day: एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने वाइफ स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy) को वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) विश किया है. एक्टर ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उन्हें अपनी वाइफ के साथ देखा जा सकता है. इस दौरान अल्लू अर्जुन और स्नेहा दोनों ही सफेद ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं. स्नेहा जहां स्लीवलैस ड्रेस में हैं. वहीं, अल्लू अर्जुन बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ रफ एंड टफ लुक में नजर आ रहे हैं. अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें उन्होंने लिखा है, ‘हैप्पी वैलेंटाइन्स डे क्यूटी’. आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन और स्नेहा की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी की तरह है. 
 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन और स्नेहा की पहली मुलाकात अल्लू अर्जुन के दोस्त की शादी में हुई थी. कहते हैं इन्हें एक दूसरे को देखते ही प्यार हो गया था. अल्लू और स्नेहा की मुलाकात इनके कॉमन फ्रेंड्स ने करवाई थी. जिसके बाद इन्होंने अपने फोन नंबर्स एक्सचेंज किए थे.

बहरहाल, आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन और स्नेहा की शादी को 10 साल से ज्यादा का समय हो चुका है. इनके दो बच्चे भी हैं जिनका नाम अरहा (Arha) और अयान (Ayaan) है. आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन हाल ही में फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) रिलीज के बाद से सुर्खियों में हैं.

फिल्म पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. वहीं, फिल्म पुष्पा का सेकेंड पार्ट ‘पुष्पा : द रूल’ की भी शूटिंग जल्द शुरू होने की खबरें आ रही हैं.

Allu Arjun-Sneha Reddy Wedding Album: बड़ी फ़िल्मी है अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की प्रेम कहानी, देखे Photos

Watch: Kacha Badaam गाने पर खूब थिरकी बेटी तो डांस देखकर Allu Arjun ने भी कह दी इतनी प्यारी बात!

image Source

Enable Notifications OK No thanks