पुष्पा की लाडली बेटी ने कच्चा बादाम पर लगाए ठुमके, पिता की तरह टैलेंटेड हैं बेटी अरहा


Arha Kacha Baadam Dance: इन दिनों हर किसी पर कच्चा बदाम का फीवर चढ़ा हुआ है. और अब इस लिस्ट में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की बेटी यानी कि आपके पुष्पराज की राजकुमारी का नाम भी जुड़ गया है. अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा (Arha) भी इस ट्रेंड को फॉलो करती नज़र आईं हैं. देखिए  तो किस तरह अल्लू की लाडली अपनी पतली सी कमर मटकाते हुए कच्चा बादाम (Kacha Baadam) पर डांस कर रही हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन ने अपनी बेटी की डांस वीडियो शेयर की है. और इस वीडियो पर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए अल्लू अर्जुन ने कैप्शन में लिखा- माई लिटल बादाम अरहा. इस वीडियो पर कुछ ही वक्त में  हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.  वीडियो में अरहा पिंक नाइट सूट में नजर आ रही है. इस दौरान उनका लुक बेहद ही क्यूट का लग रहा है, और उनके डांस मूव्स के भी फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. प्यारे से एक्सप्रेशन दिखाकर पुष्पा की लाडली फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं. वहीं अल्लू अर्जुन के  फैन्स इस रील की खूब तारीफें कर रहे हैं. और कह रहे हैं कि बेटी अरहा  भी अपने पिता की तरह काफी टैलेंटेड है.


अल्लू अर्जुन अक्सर अपनी बेटी के साथ खूबसूरत तस्वीरें और विडियोज शेयर करते रहते हैं. बाप बेटी के बीच शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है. आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा जल्द ही तेलुगू फिल्म ‘शकुंतलम’ से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म ‘शकुंतलम’ में जहां सामंथा रुथ प्रभू लीड रोल  में नजर आएंगी. वहीं, अरहा फिल्म में प्रिंसेस भरता के रोल दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें- जानिए कौन हैं ये ‘स्वर मल्लिका’ Radha Mangeshkar? जिनके सबसे ज्यादा करीब थीं Lata Mangeshkar

Watch: हनीमून से लौट आए Mouni Roy और Suraj Nambiar, एयरपोर्ट पर स्वैग में दिखे न्यूलीवेड कपल



image Source

Enable Notifications OK No thanks