कच्चा बादाम गाने पर खूब थिरकी बेटी तो डांस देखकर अल्लू अर्जुन ने भी कह दी इतनी प्यारी बात!


Allu Arjun Video: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) दो बच्चों अयान (Ayaan) और अरहा (Arha) के पिता हैं. अल्लू अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों से जुड़े अपडेट्स शेयर करते रहते हैं. इसी क्रम में अल्लू ने अपनी बेटी अरहा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में अरहा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सॉन्ग ‘कच्चा बादाम’ (Kacha Badaam) पर डांस करती नजर आ रहीं हैं.

इस दौरान अरहा की डांस स्टेप्स कमाल की हैं. साथ ही उनकी क्यूटनेस देखते ही बनती है. अल्लू अर्जुन ने अरहा के डांस का यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, ‘माय लिटिल बादाम’. 


खबर लिखे जाने तक अरहा के वीडियो पर 20 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, 18 हजार से अधिक लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं. आपको बता दें कि सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा जल्द ही तेलुगू फिल्म ‘शकुंतलम’ से बिग स्क्रीन पर डेब्यू करने वाली हैं. खबरों की मानें तो फिल्म ‘शकुंतलम’ में जहां सामंथा रुथ प्रभू (Samantha Ruth Prabhu) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. वहीं, अरहा फिल्म में प्रिंसेस भारत (Bharata) के रोल दिखाई देंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अरहा ने हाल ही में अपने हिस्से की शूटिंग खत्म कर ली है. वहीं, फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल अनाउंस नहीं की गई है. 


 
बात यदि अल्लू अर्जुन की करें तो एक्टर की हालिया रिलीज फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) दर्शकों के बीच जबरदस्त पॉपुलर हुई है. फिल्म को ना सिर्फ साउथ बल्कि हिंदी बेल्ट के दर्शकों का भी जबरदस्त रिस्पोंस मिला है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के सेकेंड पार्ट ‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग भी जल्द शुरू होने वाली है.

Shrivalli English Version: पुष्पा के श्रीवल्ली भोजपुरी वर्जन के बाद अब अंग्रेजी वर्जन ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर हुआ गाना वायरल

Allu Arjun Pushpa Look: अल्लू अर्जुन को पुष्पा राज बनाने में लगते थे 2 घंटे, इस टेक्निक से किया जाता था मेकअप



image Source

Enable Notifications OK No thanks