Amar Ujala Top News: महाराष्ट्र विस अध्यक्ष चुनाव आज, ओवैशी के गढ़ में गरजेंगे पीएम मोदी, पढ़ें अहम समाचार


शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने राजन सालवी को उम्मीदवार बनाया है तो भाजपा की तरफ से राहुल नार्वेकर ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल किया है। वहीं भाजपा ने आम चुनाव 2024 की तैयारी शुरू कर दी है। हर घर तिरंगा समेत कई अभियान चलाए जाएंगे। इस बीच नरेंद्र मोदी हैदराबाद में जन सभा को संबोधित करेंगे। साथ ही राजधानी में उमस भरी गर्मी से लोग बेहाल है। शनिवार को दिनभर धूप निकली रही अगले 24 घंटे में भी राहत के संकेत नहीं हैं। ऐसी ही देश-दुनिया की अहम खबरें पढ़ें एक ही जगह और एक ही क्लिक पर…

महाराष्ट्र विस अध्यक्ष चुनाव आज, उद्धव ठाकरे ने जारी किया व्हिप 

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने राजन सालवी को उम्मीदवार बनाया है तो भाजपा की तरफ से युवा नेता और पहली बार विधायक चुने गए राहुल नार्वेकर ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल किया है।

यहां पढ़ें पूरी खबर…
हैदराबाद में पीएम मोदी आज जनसभा को करेंगे संबोधित

भारतीय जनता पार्टी ने आम चुनाव 2024 की तैयारी शुरू कर दी है। सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों तक पहुंच बढ़ाने और जन-जन को भाजपा से जोड़ने के लिए ‘हर घर तिरंगा’ समेत कई अभियान चलाए जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को सिकंदराबाद के परेड ग्राउंड में विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर…
उमस और गर्मी से बेहाल लोग, आज कई जगह बारिश की संभावना

मानसूनी सीजन शुरू होने के बाद राजधानी में उमस भरी गर्मी से लोग बेहाल है। शनिवार को दिनभर धूप निकली रही और उसम से लोग बेहाल रहे। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, अगले 24 घंटे में भी राहत के संकेत नहीं हैं। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…
रूसी सेना ने ओडेसा में 21 मौतों के बाद माइकोलीव को हिलाया

रूसी मिसाइलों ने ओडेसा में आवासीय इमारत पर हमला कर 21 लोगों की जान लेने के बाद रूस-यूक्रेन युद्ध के 129वें दिन माइकोलीव शहर को हिला दिया। इसके अलावा रूसी सेना ने लुहांस्क प्रांत में यूक्रेन के अंतिम गढ़ लिसिचंस्क शहर व उसके आसपास के क्षेत्रों पर कब्जे के लिए गोलाबारी तेज कर दी है।

यहां पढ़ें पूरी खबर…



Source link

Enable Notifications OK No thanks