मेगा म्यूजिक फेस्ट में अमेजन हेडफोन, स्पीकर पर ऑफर दे रहा है। ऑफ़र की जांच करें


अमेज़ॅन इंडिया ने सभी संगीत उत्साही लोगों के लिए ‘मेगा म्यूजिक फेस्ट’ की घोषणा की है, जिसमें boAt, Sony, JBL, Casio, Maono और अधिक जैसे ब्रांडों से हेडफ़ोन, स्पीकर, गिटार और अधिक की एक विस्तृत श्रृंखला पर रोमांचक सौदों और ऑफ़र की मेजबानी की गई है। महोत्सव 28 जनवरी तक चलेगा।

दो दिवसीय उत्सव के दौरान विक्रेताओं की ओर से देखने के लिए कुछ बेहतरीन सौदे और ऑफ़र यहां दिए गए हैं:

हेडफोन

सोनी WF-1000XM4

हाल ही में लॉन्च किया गया WF-1000XM4 सही मायने में वायरलेस हेडफोन नॉइज़ कैंसिलिंग फीचर के साथ आता है। हर कान में फिट होने के लिए बनाया गया, वे एक व्यक्तिगत अनुभव प्रदान करते हैं जो हर स्थिति में समायोजित होता है। इसे प्राप्त करें 19,990 जबकि इसकी वास्तविक कीमत है 24,990।

सेन्हाइज़र सीएक्स 120BT

CX 120BT की विस्तृत और संतुलित ध्वनि का बिना किसी समझौता के आनंद लिया जा सकता है, SBC और aptX कोडेक संगतता के साथ-साथ ऑडियो को वीडियो के साथ सही तालमेल में रखने के लिए aptX लो लेटेंसी के लिए धन्यवाद। ब्लूटूथ 4.1 एक साथ दो उपकरणों के साथ उपद्रव मुक्त कनेक्शन को सक्षम करने के लिए तेज, विश्वसनीय कनेक्टिविटी और मल्टी-पेयरिंग सुनिश्चित करता है। यह के लिए उपलब्ध है 1,490 जबकि इसकी वास्तविक कीमत है 3,390.

वक्ताओं

boAt Aavante Bar 1160

boAt AAVANTE बार 1160 साउंडबार में एक शक्तिशाली 60 वॉट कुल आउटपुट है जो आपके मनोरंजन के हर पहलू को बढ़ाता है। 2.0 चैनल साउंड सिस्टम आपकी फिल्मों, संगीत और यहां तक ​​कि वीडियो गेम के लिए एक संतुलित ध्वनि और गहरा बास प्रदान करता है और आप सिनेमाई ध्वनि का अनुभव कर सकते हैं जो आपके चारों ओर घूमती है। वायर्ड कनेक्शन और ब्लूटूथ वायरलेस तकनीक की एक श्रृंखला के साथ ध्वनि से जुड़े रहें। बस . पर boAt AAVANTE बार 1160 के साथ अपने घर को जीवंत बनाएं 3,999। इसकी वास्तविक कीमत है 9,990।

boAt Aavante Bar 3150D

डॉल्बी ऑडियो तकनीक के साथ इसकी 5.1 चैनल सराउंड साउंड आपको एक वैकल्पिक आयाम के लिए तैयार करती है, एक ईथर ध्वनि गुणवत्ता के साथ जो आपके ऑडियो के साथ-साथ दृश्य अनुभव में रंग जोड़ती है। चिकना और प्रीमियम स्टाइल वाला साउंडबार आपके घर की सुंदरता में उतना ही इजाफा करता है जितना कि यह इमर्सिव श्रवण अनुभव में जोड़ता है। आपके सभी उपकरणों को कनेक्टिविटी के वायरलेस और वायर्ड रूपों, जैसे ब्लूटूथ, औक्स/यूएसबी/ऑप्टिकल और एचडीएमआई (एआरसी) द्वारा बहुमुखी Aavante Bar 3150D के साथ सुलभ बनाया गया है। इसे अभी प्राप्त करें 13,999 जबकि इसकी वास्तविक कीमत है 24,990।

संगीत वाद्ययंत्र

जुआरेज जेआरजेड23यूके/एनए 23″ उकलूले किट

यह जुआरेज 23 इंच का उकलूले एक चार-तार वाला प्लक्ड इंस्ट्रूमेंट है, जो सीखने में आसान है, साथ ही ताल वाद्ययंत्रों की क्षमता को प्रोत्साहित करने के लिए भी है। सपेल बॉडी और ओकूमे नेक आपको अधिक समृद्ध और उज्जवल ध्वनि प्रदान करते हैं। रोज़वुड फ़िंगरबोर्ड और ब्रिज एक आरामदायक खेलने का अनुभव प्रदान करते हैं। यह के लिए उपलब्ध है 1,990।

Maono AU-PM420 USB माइक्रोफोन

यह माइक्रोफ़ोन पेशेवर ध्वनि चिपसेट और 16 मिमी इलेक्ट्रेट कंडेनसर ट्रांसड्यूसर के साथ डिज़ाइन किया गया है जो माइक को 192KHz/24bit तक उच्च-रिज़ॉल्यूशन नमूना दर रखने देता है। माइक्रोफ़ोन में USB डेटा पोर्ट है, जो कंप्यूटर से कनेक्ट करने में आसान है। अपनी सॉफ़्टवेयर सेटिंग में डिफ़ॉल्ट इनपुट के रूप में केवल USB माइक चुनें. डबल परिरक्षण यूएसबी केबल हस्तक्षेप को कम करता है। विंडोज और मैक ओएस के साथ संगत। प्रोजेक्ट, होम-स्टूडियो, नेटवर्क यूट्यूब रिकॉर्डिंग, गूगल वॉयस सर्च, स्ट्रीमिंग, पॉडकास्टिंग और डेस्कटॉप रिकॉर्डिंग के लिए बिल्कुल सही। यह के लिए उपलब्ध है 4,599.

की सदस्यता लेना टकसाल समाचार पत्र

* एक वैध ईमेल प्रविष्ट करें

* हमारे न्यूज़लैटर को सब्सक्राइब करने के लिए धन्यवाद।

एक कहानी कभी न चूकें! मिंट के साथ जुड़े रहें और सूचित रहें। अब हमारा ऐप डाउनलोड करें !!

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks