एंबर हर्ड ने जॉनी डेप पर लगाए गंभीर आरोप, तो एक्टर की पूर्व मंगेतर जेनिफर ग्रे ने किया रिएक्ट


जॉनी डेप (Johnny Depp) और एंबर हर्ड से जुड़ा मानहानि का मामला फिलहाल सबसे ज्यादा चर्चा में है. ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ स्टार ने गवाही देने के बाद कहा कि वे डोमेस्टिक एब्यूस का शिकार थे. एंबर हर्ड ने अपने बयान में अपने पूर्व पति के खिलाफ सबसे बुरे आरोप लगाए हैं. जहां हर कोई इस मानहानि मामले के नतीजे का इंतजार कर रहा है, वहीं जॉनी की पूर्व मंगेतर जेनिफर ग्रे ने केस पर कमेंट किया है.

जेनिफर ग्रे ने एंटरटेनमेंट टुनाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘ मेरा दिल टूट गया है. मैं इस केस के बारे में सिर्फ इतना कह सकती हूं कि इसमें शामिल सभी लोगों के लिए मेरा दिल पसीज गया है.’ उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि यह दुखद है और मैं चाहती हूं कि इसका कोई समाधान निकल जाए और मैं सभी की अच्छाई की कामना करती हूं.’

जॉनी डेप ने एंबर के खिलाफ किया था मानहानि का केस
यह सब तब शुरू हुआ था, जब एंबर हर्ड ने दावा किया था कि वे घरेलू हिंसा की शिकार हुई थीं. हालांकि, तब उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया था. फिर, जॉनी डेप ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दायर किया था, जिसमें कहा गया था कि उन्हें प्रोफेशनल लेवल पर इसकी कीमत चुकानी पड़ी थी.

जॉनी डेप ने निभाया था जैक स्पैरो का रोल
एक्टर का कहना है कि एंबर हर्ड के आरोपों के बाद ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ की अगली फिल्म के लिए उन्हें साइन नहीं किया गया था. बता दें कि उन्होंने इस फ्रेंचाइजी की पिछली कुछ फिल्मों में जैक स्पैरो का रोल निभाया था. वे यह रोल निभाने की वजह से दुनिया भर में पहचाने गए.

जॉनी डेप ने एंबर हर्ड पर लगाया डोमेस्टिक एब्यूस का आरोप
जॉनी डेप के स्टैंड लेने के बाद इस मामले की सुनवाई 11 अप्रैल को शुरू हुई थी. उन्होंने अपनी गवाही में कहा था कि एंबर हर्ड ने एक बार उन पर वोदका की बोतल फेंकी थी, जिसके कांच के टुकड़े से उनकी उंगली पर चोट लग गई थी. अब एक सप्ताह के बाद, 16 मई को मुकदमे पर फिर से सुनवाई होगी.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

image Source

Enable Notifications OK No thanks