तलाक की अफवाहों के बीच Rajeev Sen- Charu Asopa ने शेयर कीं होली की फोटोज, बेटी संग खुश दिखा कपल


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और उनकी भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। कुछ महीनों से दोनों के बीच में कुछ अनबन चल रही थी, जिसे लेकर उनमें से कोई भी जवाब नहीं दे रहा था। लोगों ने तो उनकी तलाक तक की उम्मीद कर ली थी। इन सबके बीच राजीव ने सभी का मुंह बंद करते हुए अपने इंस्टा पर कई फैमिली फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो अपनी पत्नी और बेटी के साथ नजर आ रहे हैं।

इन फोटोज को पोस्ट करते हुए राजीव ने लिखा, “जियाना की पहली होली अपने मम्मी और डैडी के साथ। सभी को होली की शुभकामनाएं .. प्यार और रोशनी।” परिवार को लंबे समय बाद एक साथ देखकर चारु और राजीव के फैंस काफी खुश हैं। चारु और राजीव दोनों अलग-अलग फोटोज पोस्ट करते रहे थे।


चारु अपने मुंबई के घर पर थीं और उन्होंने हाल ही में बेटी जियाना के साथ ‘धुंड’ पूजा मनाई। उन्होंने जियाना के साथ ‘फूलों की होली’ खेलते हुए तस्वीरें भी पोस्ट कीं। ये कपल अलग-अलग जर्नी कर रहे थे। वे अलग-अलग फोटोज पोस्ट कर रहे थे और यह बताया गया था कि उनकी शादी में एक बार फिर परेशानी आ गई है। कपल के करीबी एक सूत्र ने उनके बीच चल रही परेशानी की पुष्टि की थी। उन्होंने कहा था, “चारु और राजीव फिर से असंगति के मुद्दों का सामना कर रहे हैं। शादी के बाद से कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं रहा है।”


जब टाइम्स ने राजीव सेन से संपर्क किया, तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। चारु ने भी चुप रहने का फैसला किया लेकिन जवाब दिया। उन्होंने कहा, “मैं अब मुंबई वापस आ गई हूं। लेकिन मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती।” हालांकि, ऐसा लग रहा है कि इस कपल ने त्योहार के मौके पर अपने मतभेदों को सुलझा लिया है।

चारु असोपा राजीव सेन



image Source

Enable Notifications OK No thanks