Pawan Singh के तलाक के बीच Akshara Singh का पोस्टर ‘अब किसका घर जलाओगे’ रिलीज, यूजर बोला-‘मौके पर चौका मारा’


भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) पत्नी ज्योति सिंह को तलाक देने को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ऐसे में अभी एक्टर की जिंदगी में चिंगारी ही उठी थी कि एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के पोस्टर ने आग ही लगा दी है. एक्टर के तलाक की खबरों के बीच अक्षरा के अपकमिंग सॉन्ग (Akshara Singh Upcoming Song) ‘अब किसका घर जलाओगे’ (Ab Kiska Ghar jalaoge) को पोस्टर जारी किया गया है, जिसे शेयर करने का मकसद गाने के रिलीज करने की तारीख को शेयर करना था, लेकिन लोगों ने इसे पावरस्टार से जोड़कर मजे ले लिए और जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

पवन सिंह की तलाक की खबरों के बीच अक्षरा सिंह ने अपकमिंग सॉन्ग ‘अब किसका घर जलाओगे’ (Ab Kiska Ghar jalaoge) को पोस्टर शेयर किया है. इसमें वो लहंगे में बैठी हुई नजर आ रही हैं और उनके चारों ओर आग दिखाई दे रही है. पोस्टर को एक्ट्रेस ने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. इसे शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा, ‘कल सुबह’. उनके इस पोस्टर को शेयर करने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग मजे लेने लगे और जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

Comments on Akshara Singh

इस पर एक यूजर ने लिखा, ‘अब तोर घर बसाएंगे पवन बाबू मौर बांध के आएंगे’. दूसरे ने लिखा, ‘सिंह साहब लागत ह कि एकरे के हाथ ह तबे इतना खुश ह.’ तीसरे ने लिखा, ‘वाह क्या बात है क्या प्वॉइंट मारे है सही टाइम पे’. चौथे ने लिखा, ‘ज्योति सिंह का घर जलेगा, पवन सिंह दे रहे हैं ज्योति सिंह को तलाक’. वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘मौका का फायदा नजर कही और निशाना कही और’. इसके अलावा एक यूजर ने गाने को लेकर लिखा, ‘मौका देख कर ये गाना रिलीज हो रहा है, ये बहुत पहले रिकॉर्ड हो गया था’. एक अन्य यूजर ने तो एक्ट्रेस की सलामती को लेकर लिखा, ‘अच्छा भईल तू बच गैलू….ना त ऊ पियक्कड़ ससुरा तोहार घर भी फूंक देहले रहित….ज़बाब के प्रतीक्षा रही…’. इसी तरह से लोग उनके इस पोस्टर पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. यूजर्स पवन सिंह की खिंचाई करते नहीं थक रहे हैं.

आपको याद हो कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह (Akshara Singh-Pawan Singh) की जोड़ी एक समय पर इंडस्ट्री की हिट जोड़ियों में से एक रही है. दोनों की रील और रियल लाइफ की केमिस्ट्री को फैंस और दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जाता रहा है. दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में भी रहे हैं. हालांकि, फैंस उस समय शॉक्ड रह गए जब इनका ब्रेकअप हुए एक्ट्रेस ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इसमें जान से मारने की धमकी, गाली-गलौच और मार-पीट जैसे कई आरोप शामिल हैं.

Tags: Akshara singh, Bhojpuri, Pawan singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks