अम्माजी को बहुत मुश्किलों से मिला था काम, बिन खाए-पिए ऑडिशन के लिए सुबह-शाम भटकती रहती थीं


कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ साल 2015 से प्रसारित हो रहा है. इस टीवी सीरियल में एक से बढ़कर एक किरदार देखने को मिलते हैं जिनमें मनमोहन तिवारी बने रोहिताश्व गौड़ से लेकर विभूति नारायण मिश्रा बने आसिफ शेख और अंगूरी भाभी बनीं शुभांगी अत्रे तक शामिल हैं. इस टीवी सीरियल में एक और किरदार है जो लोगों का हॉट फेवरेट है. यह किरदार है ‘अम्माजी’ का जिसे सोमा राठौड़ ने निभाया है.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सोमा ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया है. सोमा ने बताया है कि स्ट्रगल के दिनों में वे महज नींबू पानी पीकर दिन भर रह जाया करती थीं. 
सोमा ने इंटरव्यू में बताया कि स्ट्रगल के दिनों में वे महज 100 रुपए लेकर घर से निकला करती थीं. इसमें या तो वे खाना खा सकती थीं या एक जगह से दूसरी जगह जा सकती थीं. ऐसे में वे सुबह शाम सिर्फ 3 रुपए वाला एक गिलास नींबू पानी पीकर गुजारा करती थीं और देर शाम घर आने के बाद ही कुछ खाती थीं.

सोमा बताती हैं, ‘मेरे स्ट्रगल के दिन बेहद टफ थे. मैं सुबह घर से सिर्फ 100 रुपए लेकर निकलती थी. मैं बोरीवली से अंधेरी लोकल ट्रेन से ट्रेवल करती और 3 रुपए का नींबू पानी पीती थी. इसके बाद मैं अंधेरी में फोटोशूट्स, ऑडिशन और मीटिंग्स के लिए दिन भर घूमती थी. इसके बाद लौटते वक्त मैं अंधेरी स्टेशन पर फिर 3 रुपए का एक नींबू पानी पीती थी और 7-8 बजे घर आकर ही खाना खाती थी’. 


 
सोमा के अनुसार, उन्हें अपने स्ट्रगल के दिनों में बॉडी शेमिंग का भी सामना करना पड़ा था. एक्ट्रेस की मानें तो उनके मोटापे को लेकर उनका मजाक उड़ाया जाता था. बहरहाल, आज सोमा घर-घर में चर्चित हैं. बताते चलें कि सोमा  ‘जीजाजी छत पर हैं’ और ‘लापतागंज’ जैसे चर्चित कॉमेडी सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें:- कंगना रनौत के शो से बाहर हुईं सार खान, इस को-कंटेस्टेंट पर लगाया था आरोप

image Source

Enable Notifications OK No thanks