शिल्पा शिंदे के भाबी जी घर पर हैं छोड़ने के बाद क्या हुआ था? विभूति नारायण ने किया था ये खुलासा


कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ दर्शकों को साल 2015 से ही गुदगुदा रहा है. हालांकि, इस शो के खाते में एक कंट्रोवर्सी भी है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. यह कंट्रोवर्सी टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे से जुड़ी हुई है. असल में शिल्पा इस सीरियल की शुरुआत से ही इससे जुड़ी हुई थीं. ‘अंगूरी भाभी’ के किरदार को शिल्पा ने इस बारीकी से निभाया था कि लोग उनके फैन हो गए थे. शिल्पा की स्टाइल, उनके हावभाव और उनेक डायलॉग ‘सही पकड़े हैं’ के लोग दीवाने हो गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीरियल के चलते शिल्पा घर-घर में फेमस हो गई थीं. 
 
बहरहाल, अपनी पॉपुलैरिटी को देखते हुए शिल्पा ने सीरियल के मेकर्स से अपनी फीस बढ़ाने के मांग की थी. कहते हैं कि सीरियल के मेकर्स ने शिल्पा की डिमांड को ठुकरा दिया था, जिसके बाद शिल्पा और ‘भाबी जी घर पर हैं’ के मेकर्स के बीच काफी लड़ाई झगड़ा हुआ था और एक्ट्रेस ने यह सीरियल छोड़ दिया था. शिल्पा शिंदे के यह सीरियल छोड़ने के बाद इस सीरियल की टीआरपी पर क्या असर हुआ था?

इसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. सीरियल में विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख की मानें तो शिल्पा के अचानक सीरियल छोड़ने से इसकी टीआरपी पर असर हुआ था. 


 
आसिफ के अनुसार, शिल्पा का एक बड़ा फैन बेस है ऐसे में उनके जाने का असर ज़रूर हुआ था लेकिन सीरियल के बाकी स्टार्स ने दिन रात मेहनत की ताकि सीरियल की टीआरपी को बरकरार रखा जा सके. आपको बता दें कि शिल्पा के जाने के बाद ‘भाबी जी घर हैं’ में शुभांगी अत्रे की एंट्री हुई थी और आज शुभांगी ‘अंगूरी भाभी’ के किरदार को बखूबी निभा रही हैं.

इस टीवी एक्टर से ब्रेकअप के बाद रोते हुए कटते थे दिव्यांका त्रिपाठी के दिन, कहा था- मेरे अंदर तूफान था

सैफ अली खान की दूसरी बेगम बनने से पहले करीना ने दो बार ठुकराया था मैरिज प्रपोज़ल, ये थी वजह

image Source

Enable Notifications OK No thanks