टीवी इंडस्ट्री में तीन दशक बिता चुके रोहिताश्व गौड़ नहीं चाहते कि उनकी बेटी सीरियल में काम करे


कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ अपनी लाजवाब कहानियों और किरदारों के लिए फेमस है. इस टीवी सीरियल में एक से बढ़कर एक किरदार नज़र आते हैं, इनमें से एक हैं मनमोहन तिवारी बने रोहिताश्व गौड़ जो शुरुआत से ही इस टीवी सीरियल का हिस्सा हैं. रोहिताश्व कई टीवी सीरियल्स जैसे ‘लापतागंज’ और ‘चिड़ियाघर’ सहित कई फिल्मों में छोटे-छोटे रोल्स में नज़र आ चुके हैं लेकिन उन्हें सही मायनों में घर-घर में पहचान टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ से ही मिली थी.

टीवी सीरियल से इतर रियल लाइफ में रोहिताश्व दो बेटियों के पिता हैं. आपको बता दें कि रोहिताश्वा गौड़ की बड़ी बेटी गीति मॉडलिंग करती हैं और ख़बरों की मानें तो उन्हें एक्टिंग का भी शौक है. 


 
हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रोहिताश्व नहीं चाहते कि उनकी बेटी टीवी सीरियल्स में काम करे. रोहिताश्व गौड़ खुद टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं और टीवी इंडस्ट्री में तीन दशक से ज्यादा का समय बिता चुके हैं, ऐसे में उनका ऐसा सोचना कई सवाल खड़े करता है. हालांकि, यह बात कहने के पीछे रोहिताश्वा का अपना लॉजिक है.

रोहिताश्व चाहते हैं कि उनकी बेटी को काम करना ही है तो वो फिल्मों और ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर काम करे क्योंकि यहां काम करने का काफी स्कोप रहता है. रोहिताश्व के अनुसार टीवी इंडस्ट्री में काम करने का उतना स्कोप नहीं है. बहरहाल, यह आने वाला समय बताएगा कि रोहिताश्व की बेटी अपने पिता का इस सलाह पर कितना अमल करती हैं. इस बीच आपको बताते चलें कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ ने हाल ही में अपने 1700 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं.

यदि उस दिन सही समय पर नहीं पहुंचते धर्मेन्द्र तो इस एक्टर से हो जाती हेमा मालिनी की शादी!

‘भाबी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी रियल लाइफ में हैं ड्रामा क्वीन, यकीन नहीं आता तो खुद देख लीजिए वीडियो

image Source

Enable Notifications OK No thanks