भाबी जी घर पर हैं: एक एपिसोड के लिए आसिफ शेख लेते हैं इतनी मोटी रकम, जानिए बाकी स्टार्स की फीस!


कॉमेडी टीवी सीरयल ‘भाबी जी घर पर हैं’ ना सिर्फ अपनी गुदगुदाती कहानियों बल्कि इसमें नज़र आने वाले एक से बढ़कर एक किरदारों के लिए भी जाना जाता है. इस टीवी सीरियल में विभूति नारायण मिश्रा का दमदार किरदार एक्टर आसिफ शेख ने निभाया है. वहीं, सीरियल में दिखाया जाता है कि विभूति नारायण मिश्रा अपने पड़ोस में रहने वाली अंगूरी भाभी पर लट्टू हैं. अंगूरी भाभी का किरदार शुभांगी अत्रे ने निभाया है.

वहीं, मनमोहन तिवारी यानी अंगूरी के पति के किरदार में रोहिताश्व गौड़ नज़र आए हैं. इन सभी स्टार्स की एक्टिंग इतनी लाजवाब है कि देखने वाले अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. बहरहाल, आज हम आपको इस सीरियल के इन एपिक किरदारों की प्रति एपिसोड फीस के बारे में बताने जा रहे हैं. इस लिस्ट में सबसे पहला नंबर आता है कि आसिफ शेख का जिन्हें ‘भाबी जी घर पर हैं’ में बेरोजगार दिखाया गया है.

सीरियल में दिखाया जाता है कि सब लोग विभूति को ‘नल्ला’ कहकर चिढ़ाते हैं. वहीं, बात यदि रियल लाइफ की करें तो आसिफ इस सीरियल के लीड एक्टर हैं और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वे प्रति एपिसोड 70 हज़ार रुपए चार्ज करते हैं. इस लिस्ट में दूसरा नंबर आता है मनमोहन तिवारी बने रोहिताश्व गौड़ का, आपको बता दें कि रोहिताश्व इंडस्ट्री के काफी सीनियर एक्टर हैं और कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में नज़र आ चुके हैं. 


 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें रोहिताश्व को प्रति एपिसोड 60 हज़ार रुपए दिए जाते हैं. वहीं, लिस्ट में तीसरे नंबर पर आती हैं अंगूरी भाभी बनीं शुभांगी अत्रे जिन्हें प्रति एपिसोड 40 हज़ार रुपए के आस-पास मिलते हैं. आपको बता दें कि शुभांगी अत्रे 2016 से इस टीवी सीरियल का हिस्सा हैं. शुभांगी से पहले शिल्पा शिंदे अंगूरी भाभी का किरादर निभाया करती थीं.

यदि उस दिन सही समय पर नहीं पहुंचते धर्मेन्द्र तो इस एक्टर से हो जाती हेमा मालिनी की शादी!

‘भाबी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी रियल लाइफ में हैं ड्रामा क्वीन, यकीन नहीं आता तो खुद देख लीजिए वीडियो

image Source

Enable Notifications OK No thanks