फिल्मों-वेब सीरीज से क्यों दूर हैं ‘भाबी जी घर पर हैं’ के मनमोहन तिवारी, दिया था ऐसा जवाब?


बात आज कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain) के मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश्व गौड़ (Rohitashv Gour) की जिन्हें अपनी ज़बरदस्त एक्टिंग के लिए जाना जाता है. मनमोहन तिवारी के किरदार में नज़र आने वाले रोहिताश्व टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं और कुछ चुनिंदा फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं. हालांकि, रोहिताश्व को सही मायनों में पहचान टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ से ही मिली थी.

कुछ समय पहले दिए एक इंटरव्यू में रोहिताश्व ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की थी. रोहिताश्व ने कहा था कि, ‘किसी भी एक्टर के लिए अलग-अलग किस्म के रोल्स निभाना काफी अच्छी बात होती है. कभी-कभी मैं यही सोचता हूं कि मैं क्यों फ़िल्में और वेब शो आदि नहीं करता ?

रोहिताश्व आगे बोले, लेकिन फिर मुझे इस बात का बुरा इसलिए नहीं लगता क्योंकि मुझे ऐसे मौके मिले हैं जहां ना सिर्फ मुझे अलग-अलग करैक्टर निभाने का मौक़ा मिला बल्कि मुझे इन रोल्स को अपने अनुसार निभाने का भी मौक़ा मिला’.

रोहिताश्व कहते हैं कि उन्हें इस बात का संतोष है कि बाकी डेली सीरियल्स की तरह उन्हें एक जैसा किरदार नहीं निभाना पड़ता है. आपको बता दें ‘भाबी जी घर पर हैं’ में रोहिताश्व गौड़ के अलावा उनकी वाइफ बनीं ‘अंगूरी’ यानी शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) और विभूति नारायण मिश्रा बने आसिफ शेख (Aasif Sheikh) मुख्य भूमिका में नज़र आते हैं. सीरियल ने हाल ही में अपने 1700 एपिसोड्स पूरे किए हैं. 

पार्टी में इतने ग्लैमरस लुक में पहुंचीं फरहान अख्तर की साली, थाई स्लिट ड्रेस में उनके अंदाज देख उड़ गए सबके होश!

Malaika Arora Career: जब भड़क कर मलाइका अरोड़ा ने कहा था, ‘मुझे Salman Khan ने नहीं बनाया, सेल्फ मेड हूं’

image Source

Enable Notifications OK No thanks