Amrit Ratna Samman: राहुल गांधी ईसाई और पारसी दो धर्मों के प्रतीक, चुनाव में बन जाते हैं हिन्दू- स्मृति इरानी


हाइलाइट्स

‘राहुल गांधी कभी सदन में नमस्ते नहीं करते हैं’
अमेठी में अगली बार भी कमल खिलेगा- स्मृति इरानी
‘प्रियंका गांधी अगली बार अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ लें’

नई दिल्ली: न्यूज18 इंडिया के अमृत रत्न सम्मान समारोह में स्मृति इरानी ने गांधी परिवार पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कितने चुनावी हिन्दू ये सब लोग जानते हैं और देश उन्हें नकार चुका है. वे दो धर्मों के प्रतीक हैं ईसाई और पारसी हैं. वे चुनाव हारे और अपनी वजह से बेरोजगार है.

स्मृति इरानी ने कहा कि, सोनिया गांधी ने सदन में मुझे बात करने से रोका. मैं जब तक राजनीति में रहूंगी कांग्रेस मुझे टारगेट करती रहेगी. लेकिन मैं इसके लिए तैयार हूं. राहुल गांधी कभी सदन में नमस्ते नहीं करते हैं. मैं कहती हूं कि राहुल गांधी कभी जनता के सामने नहीं बैठेंगे. राहुल गांधी ट्वीट करते हैं लेकिन उन्हें खुद हिंदी नहीं आती है और हिंदी में ट्वीट नहीं करते.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी के बारे में कहा कि अगली बार भी वहां कमल ही खिलेगा. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में प्रियंका गांधी और राहुल गांधी ने अमेठी के 4 विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार किया था, इन सभी सीटों पर कांग्रेस की जमानत जब्त हो गई. मैं तो चाहती हूं कि प्रियंका गांधी अगली बार अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ लें, यह भी किस्सा खत्म हो.

स्मृति इरानी ने कहा कि, देश में महंगाई समेत अन्य मुद्दों पर जब वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण बोलने लगीं तो विपक्ष ने हंगामा किया इसलिए जब कुछ सुना नहीं और बाद में टिप्पणियां करने लगे. सरकार ने कोविड काल में बेहतर काम किया. रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर ने सरकार के काम को सराहा. हमारी सरकार ने 80 करोड़ लोगों को 25 महीने तक मुफ्त राशन दिया. नागरिकों को मुफ्त वैक्सीन दी.

Tags: Amrit Ratna Honour, Union Minister Smriti Irani



Source link

Enable Notifications OK No thanks