अमृता राव को प्रेग्नेंसी में हुई थीं बहुत दिक्कतें, बताया-‘सेरोगेसी में खोया था बच्चा’


अमृता राव और आजे अनमोल बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं. दोनों माता-पिता बने हैं और अपनी जिंदगी के इस नए फेज को एंजॉय कर रहे हैं. अमृता और अनमोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में फैंस को बताते रहते हैं. इस बार अमृता ने अपने व्लॉग में प्रेग्नेंसी के दौरान आई दिक्कतों के बारे में बात की है. अमृता ने बताया है कि मां बनने के लिए वह चार साल से स्ट्रगल कर रही थीं. पेरेंट्स बनने के लिए अमृता और अनमोल ने सेरोगेसी से लेकर आयुर्वेद तक हर मैथड ट्राई कर लिया था.

वीडियो में अमृता कहती हैं कि ‘वह तीन सालों से गायनोकॉलॉजिस्ट के क्लिनिक के चक्कर लगा रहे थे. डॉक्टर ने पहले आईयूआई की सलाह दी थी मगर इसका कोई रिजल्ट नहीं आया’. अनमोल को परेशान करते हुए अमृता कहती हैं कि वह पिता बनने के लिए बहुत बेताब थे. इसके जवाब में अनमोल कहते हैं कि हर चीज में स्पीड अप करने वाला बंदा हूं. वहीं अमृता कहती हैं कि वह कूल थीं.

सेरोगेसी का लिया फैसला
अमृता ने आगे कहा कि डॉक्टर ने फिर उन्हें सेरोगेसी की सलाह दी. अमृता ने अपना रिएक्शन याद करते हुए कहा कि मैं तो ऐसी थी कि हां हां मुझे प्रेग्नेंट नहीं बनना पड़ेगा ना, ठीक है. अमृता ने आगे कहा- कई फैक्टर हैं कि बच्चे को कई क्वालिटी सेरोगेट से मिलती हैं और वो नहीं जो उनकी असली मां उन्हें दे सकती है. अनमोल ने सेरोगेट मां का इंटरव्यू लिया और वह इस प्रोसेस के साथ आगे बढ़े. अनमोल ने बताया कि डॉक्टर ने उनसे पूछा कि क्या वह सेरोगेसी के लिए श्योर हैं क्योंकि अमृता की बॉडी एकदम हेल्दी है.

खो दिया था बच्चा
अनमोल ने उस समय को याद करते हुए कहा कि डॉक्टर का कॉल आया कि सेरोगेट मदर प्रेग्नेंट हैं  मगर कुछ दिनों बाद उन्होंने बताया कि हमने बच्चा खो दिया है. अनमोल ने कहा कि ये सुनने के बाद हमारा दिल टूट गया था. 

आईवीएफ भी किया ट्राई
ब्रेक लेने के बाद अमृता और अनमोल ने आईवीएफ करने की कोशिश की मगर उसका भी रिजल्ट पॉजिटिव नहीं आया. एक नहीं दो बार अमृता और अनमोल ने आईवीएफ की कोशिश की मगर उसका रिजल्ट नहीं आया. जिसके बाद अमृता ने फैसला लिया कि वह दोबारा आईवीएफ नहीं करवाएंगे.

कई सालों तक हर तरह की कोशिश करने के बाद अमृता और अनमोल सोचने लगे थे कि बच्चा करना चाहिए भी या नहीं. क्या हम इस हैक्टिक लाइफ में बच्चे की परवरिश कर पाएंगे. फिर मार्च 2020 में कुछ ब्लड टेस्ट करने के बाद अमृता और अनमोल को पता चला कि वह जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. अमृता ने नवंबर 2020 में बेटे को जन्म दिया था.

ये भी पढ़ें: क्या मुंजली के किस्से का जल्द होगा दी एंड, प्रिंस नरूला की बात सुन भड़के मुनव्वर और अंजली के फैंस

काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा का ग्लैमरस लुक देख फैंस के उड़ गए होश, ब्लैक ड्रेस में लगी बला की खूबसूरत

image Source

Enable Notifications OK No thanks