पहली पत्नी अधुना से 6 साल छोटे थे फरहान, 17 साल साथ निभाने के बाद दोनों का हो गया था तलाक!


Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding: फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) जल्द शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) से शादी करने जा रहे हैं. दोनों मुंबई में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी करेंगे. फरहान की ये दूसरी शादी है. इससे पहले फरहान की शादी अधुना भबानी (Adhuna Bhabani) से हुई थी लेकिन दोनों का रिश्ता नहीं टिका और इनका तलाक हो गया. अधुना और फरहान ने 2017 में आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. ये दोनों दो बेटियों के पेरेंट्स हैं और इनकी परिवरिश में दोनों तलाक के बाद भी कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. 

आपको बता दें कि अधुना और फरहान की पहली मुलाकात फिल्म ‘दिल चाहता है’ की मेकिंग के दौरान हुई थी. दोनों ने तीन साल की डेटिंग के बाद साल 2000 में शादी कर ली थी. अधुना जानी मानी आंत्रेप्रेनर हैं. वह हेयरस्टाइलिंग की दुनिया में जाना-माना नाम हैं. वह फरहान से उम्र 6 साल बड़ी हैं. 


अधुना शुरुआत से ही हेयरस्टाइलिस्ट बनना चाहती थीं और उन्होंने अपने सपने को सच कर दिखाया. अधुना आधी बंगाली और आधी ब्रिटिश हैं. उन्होंने हेयरस्टाइलिंग की दुनिया में काफी नाम कमाया है. वह अपने भाई ओश भबानी के साथ UK में कई लोगों को ट्रेनिंग देती हैं. 

अधुना कई सेलेब्स की हेयरस्टाइलिंग कर चुकी हैं. फरहान की फिल्म दिल चाहता है में भी उन्होंने सारे कलाकारों की हेयरस्टाइलिंग की थी. 2004 में उन्होंने बीब्लंट (BBlunt) के नाम से हेयरस्टाइलिंग ब्रांड लॉन्च की. उनके कई सैलून भी हैं. अधुना और उनकी टीम ने ‘दिल चाहता है’ (Dil Chahta Hai) के अलावा ‘दिल धड़कने दो (Dil Dhadakne Do)’, ‘दंगल’ (Dangal), ‘रईस’ (Raees) सहित 50 बॉलीवुड फिल्मों में हेयर स्टाइलिंग का काम संभाला है.   

फरहान से तलाक के बाद 54 साल की अधुना को निकोलो मोरिया (Nicolo Morea) से प्यार हो गया. 2019 में उन्होंने निकोलो के साथ इन्स्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कर अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था लेकिन दोनों ने अब तक शादी नहीं की है. 

Arjun Kapoor Malaika Arora: किन तीन चीज़ों पर टिका हुआ है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता, एक्टर ने खुद किया खुलासा!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!



image Source

Enable Notifications OK No thanks