फरहान अख्तर की दोनों बेटियां बाकी स्टार किड्स से हैं काफी अलग, स्टाइल में सबको देती हैं मात


Farhan Akhtar Daughters: बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) से दूसरी शादी करने जा रहे हैं. उनकी पहली शादी हेयरस्टाइलिस्ट अधुना (Adhuna) से हुई थी. ये कपल शादी के 15 साल बाद अलग हो गया था. फरहान और अधुना की दो बेटियां शाक्य (Shakya) और अकीरा (Akira) हैं जो अपनी मां के साथ रहती हैं. फरहान अपनी दोनों बेटियों के काफी करीब हैं. वह शाक्य और अकीरा के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं. वैसे तो स्टार किड्स लाइम लाइट से दूर नहीं रह पाते हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर काफी लोग फॉलो करते हैं. उसमें सुहाना खान (Suhana Khan), आर्यन खान (Aryan Khan), खुशी कपूर हो या कोई और स्टार किड्स. इन्हें इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही काफी लोग फॉलो करते हैं. इन्हीं स्टार किड्स में से एक फरहान अख्तर की बेटियां हैं. वह सोशल मीडिया पर बाकी स्टार किड्स की तरह पॉपुलर नहीं हैं.

फरहान की बड़ी बेटी शाक्य 21 साल की हो गई हैं. वहीं छोटी बेटी अकीरा 15 साल की हो गई हैं. शाक्य सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं मगर वह लोगों के बीच बाकी स्टार किड्स की तरह पॉपुलर नहीं हैं. उनका सोशल मीडिया देखकर कहा जा सकता है कि विदेश में पढ़ रही हैं.

स्टाइल है अलग
शाक्य के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर कहा जा सकता है कि उन्हें अपने बालों के साथ एक्सपेरिमेंट करना काफी पसंद है. वह अलग-अलग स्टाइल में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वह आए दिन नया कलर बालों में करवाती रहती हैं. शाक्य को करीब 12 हजार लोग फॉलो करते हैं.



वहीं फरहान की छोटी बेटी अकीरा की बात करें तो वह हाल ही में 15 साल की हुई हैं. अकीरा के बर्थडे पर फरहान ने उनके साथ तस्वीर शेयर करके उन्हें बर्थडे विश किया था. वह अक्सर अपनी दोनों बेटियों के साथ समय बिताते नजर आते हैं.


शिबानी हैं दोनों की दोस्त
रिपोर्ट्स की माने तो फरहान ने बहुत पहले ही शिबानी को शाक्य और अकीरा से मिलवा दिया था. समय के साथ शिबानी अकीरा और शाक्य की अच्छी दोस्त बन गई हैं. वह फरहान और शिबानी की शादी में शामिल होने वाली हैं. शाक्य और अकीरा शादी में शामिल होकर शिबानी का परिवार में स्वागत करती नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें: Farhan-Shibani Wedding: मेहंदी फंक्शन में Rhea Chakraborty ने Anushka Dandekar के साथ लगाए ठुमके, ‘मेहंदी लगा के रखना’ पर किया डांस

Bharti Singh Pregnancy: भारती सिंह ने हर्ष को बताया अपनी ‘नर्स’, प्रेग्नेंसी में देर रात खाने की इच्छा को लेकर कही ये बात



image Source

Enable Notifications OK No thanks