प्रियंका चोपड़ा ने नहीं दिखाई बेटी की झलक लेकिन घर में बनी नर्सरी की शेयर कीं प्यारी तस्वीरें


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जब से मां बनी हैं, हर कोई उनकी बेटी की पहली झलक देखने को बेताब है. प्रियंका ने फ़िलहाल बेटी की झलक तो नहीं दिखाई है लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटी की नर्सरी जरूर दिखाई है. प्रियंका ने इन्स्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ घर में टाइम स्पेंड करती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में घर में बनी बेटी की नर्सरी की झलक भी देखने को मिली है. 

एक कमरे में कुछ सॉफ्ट टॉयज रखे दिखाई दे रहे हैं और साथ ही माखन खाते हुए बाल गोपाल भी नजर आ रहे हैं. प्रियंका के दो प्यारे पेट्स भी फोटो में नजर आ रहे हैं. प्रियंका ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है, फोटो डंप. 


आपको बता दें कि कुछ समय पहले मीडिया रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ था कि प्रियंका और निक ने अपने बेबी के जन्म से पहले ही घर में रेनोवेशन का काम करवाया था. दोनों ने कैलिफोर्निया में घर ही इस बात को ध्यान में रखकर ख़रीदा था कि उन्हें अपना परिवार बढ़ाना है. वह चाहते थे कि जब बच्चे का जन्म हो तो उसे खेलने के लिए खूब सारा स्पेस मिले और घर में हरा-भरा वातावरण रहे. बता दें कि प्रियंका ने कुछ समय पहले ही सरोगेसी से मां बनने का खुलासा किया था.

उन्होंने सोशल मीडिया पर ये जानकारी देते हुए बच्चे का जेंडर नहीं बताया था लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो निक-प्रियंका बेबी गर्ल के पेरेंट्स बने हैं. दोनों के घर एक प्री-मैच्योर बेबी जन्मी है. दोनों ने धूमधाम से दिसंबर 2018 में राजस्थान के उम्मेद भवन में शादी की थी.

Malaika Arora Career: जब भड़क कर मलाइका अरोड़ा ने कहा था, ‘मुझे Salman Khan ने नहीं बनाया, सेल्फ मेड हूं’

Arjun Kapoor Malaika Arora: किन तीन चीज़ों पर टिका हुआ है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता, एक्टर ने खुद किया खुलासा!

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks