क्या प्रियंका चोपड़ा ने रख लिया है बेटी का नाम? मां ने किया बेबी गर्ल से जुड़ा बड़ा खुलासा!


बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में मां बनी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका सरोगेसी से बेबी गर्ल की मां बनी हैं. उन्होंने इसी साल 22 जनवरी को इस बात का खुलासा किया था लेकिन ये नहीं बताया था कि ये बेटा है या बेटी. इसके साथ ही उन्होंने बच्चे का नाम भी रिवील नहीं किया था. अब प्रियंका की मां डॉक्टर मधु चोपड़ा ने खुलासा किया है कि बच्चे का नाम अब तक नहीं रखा गया है.

दरअसल, हाल ही में मुंबई में हुए एक इवेंट में मधु चोपड़ा ने खुलासा किया और कहा, ‘नानी बनी तो बहुत बहुत खुशी हुई मुझे. अभी नाम नहीं रखा है. जब पंडित नाम निकालेंगे तब होगा. अभी नहीं.’ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका-निक को बेटी हुई है. इससे पहले हाल ही में प्रियंका ने बेबी की घर में बनी नर्सरी की झलक दिखाई दी थी.


मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक, इस नर्सरी पर प्रियंका और निक ने करोड़ों रुपये खर्च किए हैं. उन्होंने बेबी के पैदा होने से पहले घर में खास रेनोवेशन करवाया था ताकि बेबी की परिवरिश में कोई कमी न रहे और उसे खेलने-कूदने के लिए भी भरपूर स्पेस मिले. प्रियंका और निक बेबी के जन्म से बेहद खुश हैं और उन्होंने अपनी खुशी फैंस के साथ बांटते हुए लिखा था कि हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के जरिए बेबी का स्वागत किया है. हम इस मौके पर प्राइवेसी चाहते हैं ताकि अपने परिवार पर फोकस कर सकें. थैंक यू सो मच.


इसके बाद से ही प्रियंका सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं. हाल ही में उन्होंने युक्रेन-रशिया वॉर पर अपना रिएक्शन देते हुए पोस्ट लिखी थी. आपको बता दें कि प्रियंका ने 2018 में अमेरिकन सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) से शादी की थी.

जब प्रियंका चोपड़ा ने चुरा लिया था अभिषेक बच्चन का फोन…इस एक्ट्रेस को कर दिया था मैसेज ‘I Miss You’

जब लेस्बियन लड़की ने मारा था प्रियंका चोपड़ा पर ट्राय, एक्ट्रेस ने खुद को बचाने के लिए अपनाया था ये हथकंडा



image Source

Enable Notifications OK No thanks