अंगूरी भाबी ने सबके सामने कहा- ‘विभूति जी हत्यारे है’, जल्द होगी नई अनीता भाबी की एंट्री!


‘भाबी जी घर पर हैं’ पिछले काफी सालों से लोगों का मनोरंजन करता आया है. शो में अनीता भाभी का किरदार एक बार फिर से बदला जा चुका है. शो के बाकी किरदार विभूति नारायण यानी आशिफ शेख, तिवारी जी यानी रोहिताश्व गौड, ‘अंगूरी भाबी’ शुभांगी अत्रे कई सालों से लोगों का दिल जीतते आए हैं. ‘भाबी जी घर पर हैं’ के 22 मार्च के एपिसोड में क्या होने वाला है. यहां पढ़िए…

तिवारी जी और अंगूरी भाबी हप्पू सिंह के घर पहुंचते हैं. तिवारी जी कहते हैं हत्यारे को गिरफ्तार करो. अंगूरी कहती है शांत हो जाइए. तिवारी जी फिर अनीता के बारे में सब कुछ उन्हें बताते हैं. ये सुनकर हप्पू सिंह को भी गुस्सा आ जाता है. हप्पू सिंह, तिवारी जी और अंगूरी भाबी तीनों मिश्रा के घर पहुंचते हैं. हप्पू सिंह दरवाजा खटखटाते हुए कहते हैं कि दरवाजा खोलो तुम्हारे पत्ते अब खुल गए है. तिवारी जी कहते हैं कि दरवाजा तोड़ दीजिए.

हप्पू सिंह दरवाजा खोलने के लिए जैसे ही दौड़ लगाते हैं, विभूति गेट खोल देते हैं और हप्पू सिंह नीचे गिर जाते हैं. इसके बाद हप्पू सिंह तुरंत विभूति पर बंदूक तान देते हैं और पूछते हैं चाकू क्यों पकड़े हो. विभूति कहते हैं कि सेब खा रहा था. हप्पू सिंह पूछते हैं कि अनीता भाबी कहां है तो विभूति कहता है कि लखीमपुर. हप्पू सिंह कहते हैं कि झूठ मत बोलो, कबूल कर लो कि तुमने उन्हें मार ड़ाला है. विभूति कहते हैं कि ये सब बकवास है. 

आगे के एपिसोड में हम देखेंगे कि अंगूरी सबके सामने कहती है कि उसने विभूति को चाकू मारते देखा है. हप्पू विभूति को धक्का देते हैं और उसे कातिल कहते हैं. शो में इसी के साथ जल्द ही नई अनीता भाबी का एंट्री हो जाती है.

इन कलाकारों ने 90s के इन हिट गानों में किया था काम, जानें कहां हैं अब

देसी हसीना विदेशी अंदाज….अरबी गाने पर खूब थिरकीं मोनालिसा, देखने वाले बोले – ‘मस्त है रे बाबा’

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks