भाबी जी घर पर हैं: ‘सक्सेना जी’ के बदले रवैये से पूरी मॉडल कालोनी परेशान


‘भाबी जी घर पर हैं’ सीरियल का हर एक एपिसोड आपके लिए हंसी के फुव्वारे लेकर आता है. ‘भाबी जी घर पर हैं’ के किरदार विभूति नारायण यानी आशिफ शेख, तिवारी जी यानी रोहिताश्व गौड, ‘अंगूरी भाबी’ शुभांगी अत्रे ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. आज हम आपके लिए लेकर आए हैं भाबी जी घर पर हैं 15 मार्च 2022 फुल एपिसोड का अपडेट.

शो के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत होती है डेविड चाचा से जो कि अनीता की तारीफ करते हुए कहते हैं कि तुम बहुत अच्छी कॉफी बनाती हो. अनीता उनसे पूछती है कि कल की पार्टी कैसी थी. डेविड कहते हैं कि पार्टी अच्छी थी लेकिन चुस्तरे ने विभु को थप्पड़ मार दिया था. अनीता पूछती हैं कि यह चुस्तरे कौन है, डेविड कहते हैं सक्सेना का नया नाम है. अनीता कहती है कि आपने मुझे इसके बारे में क्यों नहीं बताया, विभूति तो मुझे कभी कुछ नहीं बताता, इतनी बड़ी बात क्यों छुपाता है, वो कहां है.

अनु और डेविड विभूति को फर्श की सफाई करते हुए देखते हैं. अनीता विभूति से पूछती है कि तुमने मुझे सक्सेना के थप्पड़ मारने के बारे में क्यों नहीं बताया. अनीता विभूति से पूछती हैं कि तुमने इसे क्यों छुपाया. विभूति जवाब देते हुए कहते हैं कि यह सब तिवारी की गलती है, जबसे उन्होंने सक्सेना को गोद लिया, उसने पीना शुरू कर दिया और सक्सेना काफी नशे में था. विभूति आगे बताता है कि मैं उसे रुकने के लिए कह रहा था, ठीक है. अनु कहती है ठीक है, फर्श साफ करो और खाना बनाओ फिर अनीता वहां से चली जाती है. विभूति डेविड से पूछता है कि आपने अनीता को क्यों बताया,और सक्सेना एक अच्छा आदमी है. उसी वक्त चुस्तरे फिर से विभूति के पास आता है. विभूति सक्सेना जी को देख कहते हैं कि मुझे पता था कि आप यहां आएंगे और माफी मांगेंगे, मैं आपको माफ कर देता हूं, लेकिन अब आप कभी नहीं पीएंगे. वहीं चुस्तरे विभूति को फिर से थप्पड़ मारता है और चला जाता है.

उधर तिवारी जी अंगूरी से कहते हैं कि चुस्तेरे यानि तिवारी जी ने ऐसा क्यों किया होगा, ये कुछ अजीब नहीं लगा. इस पर अंगूरी कहती हैं कि विभूति जी हमेशा चुस्तेरे को थप्पड़ मारते हैं, तो अगर उसने वापस थप्पड़ मारा तो क्या गलत है. तभी चुस्तारे अंदर आता है और कहता है कि  एक मां ही आप जैसे बेकार पिता के उल्टे एक बच्चे के दर्द को समझ सकती है. इस पर अंगूरी चुस्तेरे को ड़ांटते हुए कहती है कि तुम्हें इस तरह बात नहीं करनी चाहिए. सक्सेना के लिबास में चुस्तेरे माफी तो मांग लेता है लेकिन तिवारी से 1 लाख रुपए की डिमांड करता है. तिवारी जी कहते हैं कि मैने तुम्हें गोद लिया है कोई प्रॉपर्टी तुम्हारे नाम नहीं कर दी. इस पर चुस्तेरे अपनी पिस्तौल निकालता है और ऊपर हवा में फायरिंग करता है.


तिवारी जी के ऊपर दीवाऱ गिरती हैं. चुस्तेरे बताता है कि ये कोई नकली नहीं बल्कि असली जर्मन बनाया गया है. अंगूरी पूछती है कि आपको यह कहां से मिला तो चुस्तारे कहता है कि एक पुलिस अधिकारी से चुराया है. ये देख तिवारी जी अंगूरी से कहते हैं कि ये सक्सेना नहीं हो सकता है. तभी विभूति अंदर आते हैं और कहते हैं क्या हुआ आप लोग कुछ परेशान दिख रहे हैं. विभूति जी कहते हैं तिवारी जी आपके बेटे ने मुझे थप्पड़ मारा है. अगर ये मुझसे माफी नहीं मांगगे तो बुरा होगा. इस पर चुस्तेरे एक बार फिर से जाकर थप्पड़ मार देता है.

उधर टीका टिल्लू और मलखान सक्सेना यानि चुस्तेरे को सबक सिखाने का प्लान बनाते हैं. मलखान कहता है कि किसी ध्यान दिया कि यह सक्सेना में यह बदलाव उसके किडनैप होने के बाद से आया है. 

जब फिल्म के सेट पर मिथुन चक्रवर्ती से भिड़ गई थीं हेमा मालिनी और अभिनेता राजकुमार को कराना पड़ा था सुलह…

भाबी जी घर पर हैं: सक्सेना जी बन चुस्तारे ने बनाया सबको बेवकूफ, विभूति पहुंचे बचाने…

 

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks