विराट कोहली पर एक और मुसीबत टूटी, इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे से हो सकते हैं बाहर


नई दिल्ली. इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में होने वाले पहले वनडे मुकाबले में विराट कोहली टीम में अपनी जगह खो सकते हैं. खराब फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज कोहली को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के दौरान ग्रोइन में चोट लगी. अब भारत के पूर्व कप्तान का मंगलवार (12 जुलाई) को ओवल पर पहले वनडे में उनका खेलना संदिग्ध है. कोहली की चोट के बारे में विस्तार से पता नहीं चल सका है लेकिन भारतीय टीम प्रबंधन उन्हें पहले मैच में ब्रेक दे सकता है ताकि वह अगले दो मैचों के लिये उपलब्ध रहें. तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला 14 जुलाई और तीसरा मुकाबला 17 जुलाई को खेला जाना है.

बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा, ‘‘विराट को पिछले मैच के दौरान ग्रोइन की चोट लगी है. अभी यह पता नहीं चल सका है कि यह बल्लेबाजी के दौरान लगी या क्षेत्ररक्षण के दौरान. वह संभवत: कल का मैच नहीं खेलेगा.’’ पता चला है कि कोहली टीम बस में नॉटिंघम से लंदन नहीं आये हैं. इसके पीछे मेडिकल चेक अप एक वजह हो सकती है. सोमवार (11 जुलाई) को सिर्फ वनडे टीम के लिये चुने गए खिलाड़ियों शिखर धवन, शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा ने वैकल्पिक अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया.

यही वजह है कि वेस्टइंडीज और अमेरिका में पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम का चयन अब मंगलवार को किया जाएगा. भारतीय खेमे के करीबी सूत्रों ने बताया कि कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पूरी सीरीज से आराम मांगा है. इस बीच बीसीसीआई ने कोरोना संक्रमण के खतरे के कारण मैनचेस्टर से वेस्टइंडीज टीम चार्टर्ड विमान से भेजने का फैसला किया है. (भाषा इनपुट के साथ)

Tags: Cricket news, India Vs England, Virat Kohli

image Source

Enable Notifications OK No thanks