अनुपम खेर को मुंबई की सड़क पर मिली ईद की मुबारकबाद, खूबसूरत ‘Encounter’ का देखिए VIDEO


अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की सफलता का जश्न मना रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के शानदार कलेक्शन से पूरी टीम बेहद खुश हैं. अनुपम सोशल मीडिया पर एक्टिर रहने वाले एक्टर्स में से एक हैं. हाल ही में इन्होंने सेहतमंद इंसान देश की अर्थव्यवस्था के लिए घातक है. इस विषय पर एक अपना एक सटायर वीडियो शेयर किया था जो खूब वायरल हुआ था. अब ईद के मौके पर मुंबई की सड़क का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

अनुपम खेर की मुलाकात ईद के मौके पर मुंबई की सड़क पर एक फैमिली से हो गई. पूरा परिवार स्कूटर पर सवार था. एक्टर ने उनके साथ बातचीत की और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

अनुपम खेर का खूबसूरत एनकाउंटर
वीडियो में दिख रहा है कि अनुपम खेर की कार एक स्कूटर के पास रुकती है. इस स्कूटर पर मियां-बीवी और दो बच्चे सवार हैं. जैसे ही स्कूटर सवार अनुपम को देखता है तो अपना हाथ हिलाकर उनका अभिवादन करता है. एक्टर अपनी कार का शीशा नीचे करते हैं और उससे पूछते हैं कि क्या हाल है ? इसके बाद वह बच्चों के नाम, घर, कहां काम करता है जैसे सारे सवाल पूछते हैं और कहते हैं कि अरे वाह छोटा परिवार सुखी परिवार. अच्छे लग रहे हो, सबकी स्माइल कितनी अच्छी लग रही है. आखिर में स्कूटर सवार उन्हें कहते हैं ईद मुबारक’.

अनुपम खेर हैप्पी फैमिली से मिल खुश हुए
इस वीडियो को अनुपम खेर ने कू एप पर शेयर कर लिखा ‘मुंबई की सड़क पर एक खूबसूरत मुलाकात, इस फैमिली से बात कर बहुत अच्छा लगा. मुझे बहुत अच्छा लगा उनको मिलकर, उन्हें भी शायद अच्छा ही लगा.  ऊपरवाला उन्हें हमेशा खुश रखे’.


  ये भी पढ़िए-The Kashmir Files की प्रेस कांफ्रेंस FCC-PCI ने किया रद्द, भड़के विवेक अग्निहोत्री बोले- ये अलोकतांत्रिक

अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्म ‘ऊंचाई’
अनुपम खेर ने हाल ही में ‘ऊंचाई’ फिल्म की शूटिंग खत्म की है. सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अनुपम के साथ अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, परिणीति चोपड़ा, सारिका और नीना गुप्ता भी हैं.

Tags: Anupam kher, The Kashmir Files

image Source

Enable Notifications OK No thanks