एसएस राजामौली से ‘Blockbuster Handshake’ कर अनुपम खेर ने की तारीफ, कहा-‘कमाल का आदमी है’


अनुपम खेर (Anupam Kher) और फिल्ममेकर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की गोवा फेस्टिवल में मुलाकात हुई. दोनों ही इन दिनों अपनी-अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) और ‘आरआरआर’ (RRR) की सफलता का आनंद उठा रहे हैं. इस मुलाकात के दौरान दोनों ने अपनी फिल्मों के साथ-साथ बचपन की कहानियां और संयुक्त परिवार के बारे में किस्से एक दूसरे संग शेयर किए. इस मुलाकात से बेहद खुश अनुपम ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर कर एसएस राजामौली की जमकर तारीफ की है.

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर जहां इन दिनों फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की वजह से छाए हुए हैं तो वहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्मेमकर एसएस राजामौली अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ की वजह से चर्चा में हैं.

अनुपम खेर को राजामौली से बात कर मजा आया
अनुपम खेर ने एसएस राजामौली के साथ कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दोनों की पहली तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है तो अगली तस्वीरें हाथ मिलाते हुए और गले गलते हुए और पुरस्कार लेते हुए है. इन तस्वीरों को शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा ‘कमाल का आदमी है और एसएस राजामौली के साथ गोवा फेस्टिवल में क्या शानदार बातचीत रही. उनके साथ संयुक्त परिवार, बचपन की कहानियां, हमारे एपिक्स और निश्चित रुप से सिनेमा की जिंदगी के बारे में बात करके बहुत अच्छा लगा. जय हो’. इसके साथ ही एक्टर ने RRR, The Kashmir Files हैशटैग किया है.

(फोटो साभार: anupampkher/Instagram)

अनुपम खेर-राजामौली की  ‘blockbuster Handshake’
इसके अलावा अनुपम खेर ने इंस्टा स्टोरी में गोवा ट्रिप की वीडियो और फोटोज शेयर की हैं. एसएस राजामौली के साथ हाथ मिलाते हुए एक तस्वीर शेयर कर इसे ‘blockbuster Handshake’ बताया है. इस कैप्शन ने साथ बाइसेप्स वाली इमोजी शेयर की है.

(फोटो साभार: anupampkher/Instagram)

ये भी पढ़िए-अनुपम खेर को मुंबई की सड़क पर मिली ईद की मुबारकबाद, खूबसूरत ‘Encounter’ का देखिए VIDEO

अनुपम खेर देख चुके हैं RRR
हाल ही में अनुपम खेर अपने दोस्त अनिल कपूर के साथ RRR देखने थियेटर में गए थे और एक वीडियो शेयर कर कहा था कि मेरे और मिस्टर राजामौली में एक बात कॉमन है कि हम दोनों ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल हैं. हो सकता है वह थोड़ा ज्यादा हो’

Tags: Anupam kher, RRR Movie, Ss rajamouli, The Kashmir Files

image Source

Enable Notifications OK No thanks