अनुपम खेर ने शेयर की 34 साल पुरानी फोटो, ऋषि कपूर और यश चोपड़ा को देख फैन्स को आई ‘चांदनी’ की याद


पुरानी तस्वीरें देखकर सभी की कई सारी यादें ताजा हो जाती हैं। इंसान उससे पहले और बाद की सारी कड़ी जोड़कर एक कहानी तक बुन देता है। क्योंकि उन यादों से जब धूल की परतें हटती हैं तो वह साफ पानी की तरह आंखों के सामने घूमने लगती हैं। कुछ ऐसा ही ‘द सिग्नेचर’ की शूटिंग कर रहे बॉलिवुड ऐक्टर अनपुम खेर के साथ हुआ। वह वैसे तो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। कुछ-न-कुछ पोस्ट करते रहते हैं। कभी मां दुलारी देवी का प्यारा-सा वीडियो शेयर करते हैं तो कभी धुंधली सी यादें। ऐक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। साथ ही एक इमोशल कैप्शन भी लिखा है, जिसे देखने के बाद हर कोई अपना रिएक्शन दे रहा है।

अनुपम खेर (Anupam Kher) फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय से हैं। वह अपनी 525वीं फिल्म की शटिंग कर रहे हैं। इस मूवी का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। खैर, ऐक्टर ने अपने एल्बम की तस्वीर फैन्स के साथ साझा की है। इसमें यश चोपड़ा (Yash Chopra) हैं। ऋषि कपूर हैं। और अनुपम खेर हैं। एक कमरे के अंदर जहां यश और ऋषि (Rishi Kapoor) खड़े होकर कुछ खा रहे हैं। वहीं, अनुपम सोपे पर बाकायदा बैठकर स्टार्टर का लुफ्त उठा रहे हैं। इसके साथ ‘द सिग्नेचर’ ऐक्टर ने कैप्शन लिखा, ‘एक फोटो 1000 शब्दों के बराबर होती है। लेकिन यादों की कोई कीमत नहीं होती है। मैं अपने दोस्तों को मिस करता हूं।’ इसके साथ लिखा कई सारे हैशटैग्स भी लगाए- #RishiKapoor #YashChopra ji #Simplicity #Foodies #02121988.


Anupam Kher News: जब अनुपम खेर के चेहरे को 28 साल पहले मार गया था लकवा, ऐक्टर ने बताया कैसी हो गई थी हालत
अनुपम खेर ने शेयर की 34 साल पुरानी फोटो
ऐक्टर के कैप्शन में ही बताया गया है कि ये तस्वीर 2 दिसंबर 1988 की है। मतलब 34 साल पुरानी तस्वीर मायने रखती है। क्योंकि इतनी पुरानी यादें आपके आर्काइव में हैं, बड़ी बात है। अब इस फोटो के सामने आने के बाद फैन्स का रिएक्शन आ रहा है। एक ने लिखा, ‘आप लोगों ने एक अच्छा जीवन जीया है। जिसमें खूब सारी यादें और अनुभव साथ हैं।’ दूसर ने लिखा, ‘उस पल की कितनी प्यारी तस्वीर है ये।’ हालांकि कुछ लोगों ने ऋषि कपूर को याद किया। और लिखा कि वह उन्हें आज भी याद करते हैं। साथ ही कुछ ने रेड इमोजी पोस्ट करके अपना प्यार लुटाया। लेकिन कइयों ने ये भी अंदाजा लगाने के कोशिश की क्या ये ‘चांदनी’ के शूट के दौरान की फोटो है। क्योंकि वह 1989 में रिलीज हुई थी और यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था।



image Source

Enable Notifications OK No thanks