Anupamaa 11th May Update: बेहोश हो गए बापूजी, अनुज-अनुपमा पर बरस पड़ा वनराज


‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 11th मई, बुधवार को दिखाया गया (Anupamaa 11th May written update) कि कांता, अनुपमा और अनुज से पूछती है कि वो कॉलेज पढ़ाई करने या एक-दूसरे के साथ प्यार में पड़ने के लिए गए हैं. मालविका कांता से पूछती है कि क्या वो उनके प्यार के खिलाफ हैं. बा वहीं, कहती है कि किसी को इस तरह से बात करते हुए जरा भी शर्म नहीं आ रही है. काव्या, बा को समझाने की कोशिश करती है कि ये सिर्फ एक्ट कर रहे हैं.

अनुज और अनुपमा कॉलेज लाइफ पर स्किट परफॉर्म करते हैं. काव्या इस स्किट में कांता का किरदार निभाती है और अनुज-अनुपमा कांता यानि कि काव्या को शादी के लिए मनाने की कोशिश करते हैं. लेकिन कांता मना कर देती है और कहती है कि दोनों का बैकग्राउंड बहुत अलग है इसलिए ये शादी नहीं हो सकती है. इसके बाद अनुज, अनुपमा से माफी मांगता है कि वो शुरुआत में उसे नहीं प्रपोज कर पाया और उसका दिल लाल रंग की साड़ी में किसी और के साथ देखकर टूट गया था. मालविका दोनों से कहती है कि आखिरकार उनकी जिंदगी की हैप्पी एंडिंग हो रही है.

‘अनुपमा’ में आगे दिखाया गया कि अनुज और अनुपमा साथ में डांस करते हैं और सभी तालियां बजाते हैं. इन सबके बीच बापूजी अचानक बेहोश हो जाते हैं और सभी उनके पास दौड़ कर जाते हैं. वनराज और अनुपमा को बापूजी की चिंता होता है. अनुज जीके को परेशान देखकर उनसे पूछता है कि क्या बात है. जीके से अनुज बार-बार पूछता है कि वो क्या बापूजी के बारे में जानते हैं. जीके बताते हैं कि बापूजी ने उसे कसम दी थी कि सच किसी को ना बताएं. जीके आगे बताते हैं कि बापूजी को हार्ट प्रॉब्लम है.

सभी शॉक्ड हो जाते हैं और वनराज, जीके के ऊपर चिल्लाने लगता है. अनुज, वनराज से कहता है कि वो जीके को दोष देना बंद करे. बापूजी के स्वास्थ्य के लिए वनराज साथ ही अनुपमा के दोषी ठहराता है. वो कहता है कि दोनों मिलकर शादी एंज्वॉय करें लेकिन बापूजी अब उसमें नहीं जाएंगे. बापूजी होश में आते ही कहते हैं कि अगर वो शादी नहीं देखेंगे तो मर जाएंगे.

डॉक्टर आता है और बापूजी का हेल्थ चेकअप करता है. वो कहता है कि उन्हें जल्द सर्जरी करवाने की जरूरत है. अनुज कहता है कि वो जल्द से जल्द उन्हें एडमिट कराएगा. अनुपमा कहती है कि वो शादी सर्जरी के बाद करेगी. वो अपने कमरे में जाकर खूब रोती है.

Tags: Anupamaa, Tv show

image Source

Enable Notifications OK No thanks