Anupamaa 13th June Written Update: अनुपमा ने गुस्से में किया म्यूजिक बंद, बरखा को लगाई लताड़


Anupamaa 13th June 2022 Written Update: आज के एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा वनराज से बरखा के व्यवहार के लिए माफी मांगती है और शाह परिवार के सभी सदस्यों को अंदर आने के लिए कहती है. वे सभी अंदर जाते हैं और अनुज उन्हें देखकर खुश हो जाता है और उनका स्वागत करता है. वह उनके लिए एक शायरी पढ़ता है लेकिन बा नाराज दिखती है. अनुज अनुपमा से पूछता है कि क्या होता है और वह बताती है कि कुछ नहीं हुआ.

जीके आता है और उनका स्वागत करता हैं. बापूजी बरखा को गिफ्ट देते हैं और वह गिफ्ट ले जाती है और एक तरफ जाकर वेटर को मेहमानों के उपहारों से भरे टेबल के नीचे गिफ्ट रखने के लिए कहती है. अंकुश भी शाह परिवार का अभिवादन करता है और जीके उनसे बात करता है. बरखा यह देख कर नाराज हो जाती है और अपने कमरे में चली जाती है.

अंकुश आता है और पूछता है कि क्या हुआ. बरखा बताती है कि अनुपमा के बच्चों का अनुज के साथ अच्छा रिश्ता है और इससे अनुज के साथ उसके बच्चों के रिश्ते में बाधा नहीं आनी चाहिए. अंकुश उसे फैमिली और बिजनेस को न मिलाने के लिए कहता है. वह बताती है कि उसके बच्चे कपाड़िया एम्पायर का भविष्य हैं.

सारा और समर एक दूसरे से मिलते हैं और उन्हें पता चलता है कि वे बरखा की बेटी और अनुपमा के बेटे हैं. अधिक और पाखी भी एक दूसरे को देखकर हैरान हो जाते हैं. अनुज अनाउंसमेंट करता है कि अनुपमा घर, बिजनेस और उसकी मालकिन है और वह अनुपमा से बोलने के लिए कहता है. इतने में बरखा जाती है और माइक बंद कर देती है और म्यूजिक बजाती है.

Anupamaa Written Update: बरखा ने किया शाह परिवार को अपमानित, अनुपमा को आया गुस्सा

बा को गुस्सा आता है कि पूजा से पहले पार्टी शुरू हो गई. अनुपमा म्यूजिक बंद कर देती है और बताती है कि पूजा के बाद पार्टी शुरू होगी. बरखा पूछती है कि मेहमान क्या करेंगे और अनुपमा बताती है कि वे भी पूजा के लिए बैठेंगे और कल्चर के बारे में सीखेंगे. बरखा चिढ़ जाती है.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

image Source

Enable Notifications OK No thanks