Anupamaa 4th June Written Update: अनुपमा को मिली जेठानी, बरखा-अरुण को देख खुश हुआ अनुज


Anupamaa 4th June 2022 Written Update: ‘अनुपमा’ में आज के एपिसोड में दिखाया गया कि अनुज बरखा को देखकर खुश हो जाता है और उसे गले लगा लेता है. वह अनुपमा से उसका इंट्रोडक्शन कराता है और अनुपमा उसका आशीर्वाद लेने के लिए उसके पैर छूती है. वह सोचती है कि वह क्या कर रही है और अनुज उसे बताता है कि वह उसका आशीर्वाद ले रही है. बरखा बताती है कि वे अमेरिका में ऐसा नहीं करती है. अनुपमा बताती हैं कि भारतीय जहां भी जाते हैं अपनी संस्कृति को साथ लेकर चलते हैं.

अनुज बताता है कि बरखा का लुक सिर्फ इंडियन है लेकिन उनका जन्म और पालन-पोषण अमेरिका में ही हुआ है. वह बताता है कि वह एक एक्सेंट के साथ हिंदी बोलती थी. अनुपमा भावुक हो जाती है और कहती है कि उसे एक जेठानी मिली है और वह परिवार पाकर खुश है. अनुज बरखा को बताता है और वह काफी इमोशनल हो जाती है.

अनुपमा और बरखा एक दूसरे को गले लगाते हैं. अरुण अनुज को मैसेज करता है और पूछता है कि क्या भाभी लड़ रही है. अनुज हंसता है और बरखा को इस बारे में बताता है. अरुण आता है और अनुज को गले लगाता है. वह अनुपमा को अरुण से मिलवाता है और अनुपमा खुश हो जाती है. दूसरी तरफ किंजल पाखी, तोशु और समर के साथ कॉन्सर्ट में जाने की जिद करती है. बा उसे नहीं जाने के लिए कहती है क्योंकि बहुत भीड़ होगी और उसे चोट लग सकती है.

किंजल रुकने के लिए तैयार हो जाती है इसलिए वे सभी कहते हैं कि वे भी नहीं जाएंगे. वनराज उन्हें जाने के लिए कहता है क्योंकि वह और बा किंजल की देखभाल करने के लिए मौजूद हैं. वे चले जाते हैं और पार्टी को एन्जॉय करते हैं. डांस करते हुए समर अपने दोस्तों से बात करने जाता है. कोई लड़का पाखी के साथ बदतमीजी करने की कोशिश करता है और दूसरा लड़का उसके सामने आकर उसे रोकता है और जाने की चेतावनी देता है. वह मुड़ता है और पाखी उसे देखकर चौंक जाती है.

अरुण अनुज और अनुपमा को पीने के लिए कहता है लेकिन वो मना कर देती है. अरुण बताता है कि वह एक अच्छा पति है. बरखा उसे अनुज से सीखने के लिए कहती है. अरुण बताता है कि उसेके पास प्यार है. बरखा उसे देखती है.

Tags: Anupamaa, Tv show

image Source

Enable Notifications OK No thanks