Anupamaa Written Update: वनराज और अनुपमा में हुई तगड़ी बहस, समर-नंदिनी हुए शाह परिवार के सामने अलग


एपिसोड की शुरुआत में अनुज अनुपमा (Aupamaa Written Update) से कहता है कि उसने उसके वीडियो के लिए एक गाना रिकॉर्ड किया है। तभी समर आ जाता है और कहता है कि उन्हें डांस वीडियो के लिए कुछ प्रॉप्स की जरूरत है। इस पर अनुपमा बताती है वह कुछ खरीदेंगे नहीं, बल्कि किराए पर लाएंगे। अनुज भी इस बात से सहमत हो जाता है। उधर, शाह हाउस में वनराज, काव्या, लीला और हंसमुख सभी साथ में बैठे रहते हैं। वहां पाखी के बर्ताव को लेकर बात होती रहती है। वनराज कहता है कि पाखी आज की जेनेरेशन से है और इसमें कोई बुराई नहीं अगर वह अपने पर्सनल स्पेस में रहना चाहती है तो। वह आगे पाखी को सही ठहराता है लेकिन उससे ये भी कहता है कि उसका लीला से बुरा बर्ताव करना भी सही नहीं है। इसके बाद पाखी लीला से माफी मांगती है।

इस पर लीला पाखी की शिकायत करती है। कहती है कि वह हमेशा फोन पर ही लगी रहती है। इतना सुनते ही पाखी चिढ़ जाती है और कहती है कि वह उसकी जासूसी कर रही है। तभी अनुपमा आ जाती है और धीरे से उसके सिर पर मारती है और लीला को सही बताती है। लेकिन पाखी गुस्सा होकर वहां से चली जाती है। फिर वनराज अनुपमा को ताने मारता है। कहता है कि उसका प्रभाव बच्चों पर सही नहीं पड़ रहा है। अनुपमा उसे चुप करवा देती है और उसे याद दिलाती है कि कैसे उसने अपनी पत्नी के होते हुए भी दूसरी महिला से बच्चों के सामने संबंध बनाए। वनराज कहता है कि अनुपमा ने अपनी लाइफ पर फोकस करने के लिए बच्चों को अकेले छोड़ दिया था और यहां से चली गई थी। जवाब में अनुपमा कहती है कि समर, पारितोष और पाखी उसकी भी जिम्मेदारी हैं और वह इन सब से पीछे नहीं भाग सकता है।

काव्या फिर वनराज को सपोर्ट करती है और अनुपमा पर राशन पानी लेकर चढ़ जाती है। तो अनुपमा ताने मारती है कि उसने कभी भी काव्या को कई मदद ऑफर नहीं की। क्योंकि उसकी कोई सेल्फ रिस्पेक्ट ही नहीं है। वनराज फिर अनुपमा को जाने के लिए कहता है और बोलता है कि वह बार-बार क्यों चली आती है। इस पर हंसमुख फटकार लगाते हुए वनराज से कहता है कि वह दो तरह की बातें न करें।

फिर आगे दिखाया जाता है कि समर और नंदिनी साथ में शाह हाउस आते हैं। और अपना रिश्ता खत्म करने के बारे में सबको बताते हैं। नंदिनी कहती है कि वह अपनी अम्मा के साथ रहने के लिए US जा रही है। ये सुनकर सभी शॉक्ड हो जाते हैं और इस फैसले पर दोबारा सोचने के लिए कहते हैं। समर कहता है कि उन्होंने पहले से ही फैसला कर लिया है। लीला फिर नंदिनी पर आरोप लगाना शुरू कर देती है। वह उसके पालन-पोषण पर सवाल उठाती है। कहती है कि उसने नंदिनी को समर की वजह से अपनाया था। लेकिन अब वह समर के साथ-साथ उन लोगों से भी रिश्ता तोड़ रही है।

anupamaa written update

अनुपमा-वनराज-समर

image Source

Enable Notifications OK No thanks