Anupamaa Spoiler Alert: लीला की फटकार के बाद अनुपमा ने अनुज को घर से निकाला, बने नए पड़ोसी


‘अनुपमा’ (Anupamaa Spoiler Alert) के बीते एपिसोड में देखा था कि अनुज एक नया बिजनेस शुरू करने की बात करता है। जिसके बारे में हंसमुख घर आकर वनराज को बताता है। इस खबर को सुनते ही उसको झटका लगता है। वहीं अनुज और अनुपमा का रोमांस भी देखने को मिलता है। आज के एपिसोड में शाह परिवार में सभी वैलेंटाइन्स डे मनाते हैं। एक-दूसरे को विश करते हैं।

उधर अनुपमा कहती है आज वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अनुज की पसंद का सारा खाना बनाएगी। इसके बाद वह गाना लगाकर पूड़ियां तलने लग जाती है और बीच-बीच में डांस भी करती है। तभी अनुज उठ जाता है और वह उसे छिप-छिपकर देखने लग जाता है और खुश हो जाता है। इसके बाद सामने आ जाता है। जिसके बाद अनुपमा नर्वस हो जाती है और गाना बंद कर देती है। और उसे चिढ़ाने लग जाता है। तभी लीला का फोन आ जाता है।

लीला कहती है कि जब समर रात में नहीं आया तो उसने अनुज को होटल में क्यों नहीं भेजा। आगे कहती है कि समाज उसके ऊपर उंगली उठाएगी। कहती है कि समाज में रहने के लिए उसके नियमों को निभाना पड़ता है। बा की सारी बातें अनुज सुन लेता है। अनुपमा कुछ बोलती नहीं है। और अनुज भी वहां से चला जाता है। और बा की कही सारी बातें सोचने लगता है। इधर वनराज को बापूजी का दिखाया वीडियो याद आ जाता है, जिसमें अनुज और अनुपमा खुश नजर आते हैं। उसको सोच-सोचकर वह परेशान होता रहता है।

अनुपमा भी अनुज को लेकर परेशान रहती है। और वह इमोशनल हो जाती है कि अब किसके साथ अपना वैलेंटाइन्स डे मनाए। किससे अपने दिल की बात कहे। तभी अनुज आ जाता है और वह उस पर गुस्सा करने लग जाती है। कहती है कि बिना बताए क्यों गए। खूब डांट खाने के बाद अनुज सॉरी बोलता है, लेकिन अनुपमा चुप नहीं होती। वह कहती है कि किसी के कुछ कहने पर वह छोड़कर चला जाएगा। इसके बाद वह दरवाजा बंद कर देती है और उसे अपने घर जाने के लिए कहती है। अनुपमा अपने घर के सामने एक फ्लैट अनुज के लिए ले लेती है। जिसे देखकर वह चौंक जाता है। अब दोनों पड़ोसी बनकर रहेंगे।

anupamaa

अनुज बने अनुपमा के नए पड़ोसी

image Source

Enable Notifications OK No thanks