Anupamaa 22 July Written Update: शाह परिवार के तानों से उदास हुई अनुपमा, बरखा ने किया पाखी का ब्रेनवॉश


Anupamaa 22 July Written Update: आज के एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा शाह परिवार से कहती है कि वह किंजल की अप्वाइंटमेंट को कभी मिस नहीं करेगी. काव्या अनु को हॉट चॉकलेट मिल्कशेक देती है. अनु समर, किंजल और काव्या को भी मिल्कशेक लेने के लिए कहती है. वनराज अनुपमा से कहता है कि अगर वह जिम्मेदारी नहीं निभा सकती तो उसे न लें. अनुपमा कहती है कि उनके देर से आने का एक ही कारण था क्योंकि अनु का एक्सीडेंट होने ही वाला था. वनराज बताता है कि किंजल का भी एक्सीडेंट हो सकता था. बापूजी बताते हैं कि किंजल को कुछ नहीं हुआ.

बा अनुपमा से पूछती है कि वह मल्टीटास्किंग क्यों करना चाहती हैं जबकि उसके पास पहले से ही बहुत सारी जिम्मेदारियां हैं. वह अनुपमा से यह नहीं दिखाने के लिए कहती है कि वह महान है. उन्होंने अनुपमा से कहा कि वे उसके बिना किंजल की पूरी तरह से देखभाल कर सकते हैं. अनुपमा कहती है कि जब भी किंजल को उसकी जरूरत होगी वह आ जाएगी.

बाद में, अनुपमा अनु को काव्या के घर ले जाती है. अनु को देखकर कांता खुश हो जाती है. वनराज काव्या से कहता है कि किंजल का जवाब लें और उसे उसके अप्वाइंटमेंट पर ले जाएं. काव्या कहती है कि अनुपमा किंजल की देखभाल करने में पूरी तरह से सक्षम है. बा वनराज से पूछती है कि वह काव्या को जिम्मेदारी क्यों दे रहा है.

बा इमोशनल हो जाती है और कहती है कि वह भी किंजल की देखभाल करने में सक्षम है. वनराज सहमत हो जाता है और उन्हें सांत्वना देता है. अनुपमा कांता की गोद में लेट जाती है और उसे बताती है कि अनु को गोद लेने से पहले वह कितनी डरी हुई थी लेकिन अब वह अनु के आने के बाद खुद को कंप्लीट महसूस करती है.

Anupamaa 19 July Written Update: अनुज-अनुपमा ने अनु संग की मस्ती, काव्या ने जताई बेटी गोद लेने की इच्छा

कांता कहती है कि यही मातृत्व की विशेषता है. बरखा पाखी को महंगा सामान दिखाती है. वह एक्साइटेड हो जाती है. बरखा कहती है कि वह अधिक की होने वाली पत्नी को महंगे उपहारों से नहलाएगी. पाखी कहती है कि वह खुशनसीब होगी. बरखा मुस्कुराती है और कहती है कि उसे भी अधिक के साथ यू.एस. जाना चाहिए. बरखा पाखी से मिलने के लिए कहती है. अनुपमा घर आती है और पाखी को देखकर चौंक जाती है.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

image Source

Enable Notifications OK No thanks