Anupamaa: रुपाली गांगुली का ऑन-स्क्रीन बेटा बनने के लिए मची होड़, ‘समर’ के रोल के लिए मेकर्स ने इन्हें किया अप्रोच!


रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) के शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) टॉप रेटेड शो में से एक है. इस शो से ‘समर शाह’ के नाम से मशहूर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) को मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखाया है. पारस ने ‘अनुपमा’ में रुपाली के ऑन-स्क्रीन बेटे समर शाह की भूमिका निभाई. वह अपने किरदार की वजह से दर्शकों को फेवररेट थे. हालांकि अब शो उनकी विदाई हो चुकी हैं. इसी बीच शो को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. बताया जा रहा है कि पारस के बाहर होते ही शो के मेकर्स ने ‘समर शाह’ के किरदार के लिए कई एक्टर्स को अप्रोच किया है.

अटकलें हैं कि मेकर्स ने कैसी ये यारियां’ के सागर पारेख (Sagar Parekh ) और टीवी एक्टर सुवंश धर (Suvansh Dhar) में कोई एक ‘अनुपमा’ में रुपाली के ऑन-स्क्रीन बेटे का रोल प्ले कर सकता है.

सागर पारेख-सुवंश धर में कौन निभाएगा रोल
टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, पारस कलनावत (Paras Kalnawat) को टीवी एक्टर सुवंश धर (Suvansh Dhar) रिप्लेसमेंट करेंगे. शो में वह ‘समर शाह’ की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. शो के मेकर्स ने उन्हें इस रोल के अप्रोच किया है. सुवंश धर के अलावा सोशल मीडिया पर सागर पारेख के नाम की खूब चर्चा हो रही हैं.

suvansh_dhar Instagram Printshot

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, सागर पारेख को भी मेकर्स ने अप्रोच किया है. हालांकि इस बारे में मेकर्स ने कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की है. वहीं अभी तक ये कंफर्म नही कि ‘समर शाह’ का रोल कौन प्ले करने वाला है.

sagar parekh Instagram Printshot

कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने पर हुए बाहर
आपको बता दें कि हाल ही में कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने की वजह से पारस कलनावत को शो से मेकर्स ने कर दिया था. मेकर्स ने पारस का  कॉन्ट्रैक्ट समाप्त कर दिया गया है. अब कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद पारस शो का हिस्सा नहीं रहेंगे. हालांकि इस बारे में पारस का कहना ही कि उन्होंने प्रोडक्शन टीम के सभी कॉन्ट्रैक्ट के नियमों का पालन किया है. उन्होंने अपकमिंग शो ‘झलक दिखला जा’ के कॉन्ट्रैक्ट साइन करने पहले से अनुपमा के टीम और प्रोडक्शन हाउस को इस बारे में जानकारी दी थी.

Tags: Anupama news, Anupamaa, Rupali Ganguly, Television

image Source

Enable Notifications OK No thanks