Anupamaa Update, 7 February: अनुपमा ने नहीं किया अनुज का सपोर्ट, क्‍या वनराज की होने वाली है जीत?


‘अनुपमा’ में सोमवार, 7 फरवरी के एपिसोड (Anupamaa, 7 February Episode) की शुरुआत अनुज से होती है। वह अनुपमा को देखता है और उससे सपोर्ट मांगता है। अनुपमा कहती है कि वह उसका सपोर्ट नहीं करेगी, क्योंकि उसका फैसला सही नहीं हैं। अनुज कहता है कि उसके लिए अब कुछ भी मायने नहीं रखता, क्योंकि उसका दिल टूट गया है।

दूसरी ओर, मालविका और वनराज (Vanraj Shah) आपस में बात कर रहे हैं। मालविका कहती है कि उसे सब कुछ ठीक करना है और अनुज को रोकना है। वनराज उसे रोकता है और अपने फायदे के लिए उसे मैनुपुलेट करने की कोशिश करता है। वह कहता है कि अनुज सेल्‍फ‍िश है और वह मालविका की बिल्कुल भी कद्र नहीं करता। वनराज आगे कहता है कि अनुज, अनुपमा के लिए सब कुछ छोड़ सकता है, यहां तक कि उसकी अपनी बहन को भी। उधर, अनुपमा भी अनुज से कहती है कि वह उसे ऐसा नहीं करने देगी और कहती है कि वह उसका सपोर्ट नहीं करेगी।

शाह हाउस में पारितोष ने वनराज के फैसले का सपोर्ट किया है। उसका कहना है कि उसकी फैमिली इमोशनल है और भावनात्मक और व्यावहारिक होने के बीच का अंतर नहीं समझती है। समर उसे ताना मारता है और कहता है कि सेल्‍फ‍िश और प्रैक्‍ट‍िकल होना दो अलग-अलग चीजें हैं। समर कहता है कि वनराज सिर्फ सेल्‍फ‍िश है।

Spoiler Alert: आर्यन ने खरीदा Imlie के नाम पर त्रिपाठी हाउस, YRKKH में अनीषा पहुंची गोयनका हाउस
काव्या अपने बारे में सोच रही है। वह अपनी नौकरी को लेकर चिंता में है। वह सोचती है कि अगर मालविका (Malvika) और वनराज को कंपनी सौंप दी गई तो उसकी नौकरी चली जाएगी। इधर, अनुज कहता है कि वह मालविका को दोबारा नहीं खो सकता। अनुपमा कहती है कि उसे मालविका से कोई प्रॉब्‍लम नहीं है, लेकिन उसे वनराज से समस्या है। वह मालविका को मैनुपुलेट कर रहा है। अनुज का कहना है कि वह अपना फैसला नहीं बदलेगा। वनराज भी मालविका से कहता है कि वह उसे कभी नहीं छोड़ेगा, लेकिन उसका भाई अनुज उसे छोड़ देगा।

अनुपमा अब अनुज से कहती है कि वह अनुज और मालविका को सही रास्ते पर लाएगी। वह मालविका के पास जाती है और कहती है कि वह उससे बात करना चाहती है। वनराज यह देखकर टेंशन में आ जाता है और सोचता है कि अनुपमा उसकी प्‍लानिंग को बर्बाद कर सकती है। वह उस पर चिल्लाना शुरू कर देता है, लेकिन मालविका उसे बाहर इंतजार करने के लिए कहती है।

anupamaa

अनुपमा, 7 फरवरी एपिसोड

image Source

Enable Notifications OK No thanks