‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आएंगे ‘अनुपमा’ के समर उर्फ पारस कलनावत, निया शर्मा भी बिखेरेंगी जलवा


मोस्ट पॉपुलर शो ‘झलक दिखला जा’ का 10वां सीजन फाइनली टीवी पर कमबैक कर रहा है। यह कब शुरू होगा इस बारे में अभी मोटा-माटी यही जानकारी है कि अगस्त, 2022 से टेलीकास्ट कर दिया जाएगा। वहीं इस डांस रियलिटी शो को माधुरी दीक्षित, करण जौबर और नोहा फतेही जज करेंगे। हालांकि इस पैनल में काजोल और शाहरुख का नाम सामने आ रहा था लेकिन बाद में इन दोनों ने ही बैकआउट कर लिया। खैर, अब बात आती है कि इसमें कौन-कौन कंटेस्टेंट्स शामिल होंगे तो अभी फिलहाल दो नाम सामने आ रहे हैं।

ईटाइम्स की खबर के मुताबिक, ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) के मेकर्स अभी हिना खान और निया शर्मा को अप्रोच कर रहे हैं। यह पहले कुछ सेलिब्रिटीज हैं, जिनसे इस शो के लिए बात की जा रही है। वैसे निया शर्मा ने शो में आने की बात कंफर्म कर दी है। वहीं ‘अनुपमा’ फेम समर उर्फ पारस कलनावत भी ‘झलक’ का हिस्सा बनने जा रहे हैं। उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया है। इन्हें आपने ‘अनुपमा’ में कोरियोग्राफर और डांसर के तौर पर देखा है।

Jhalak Dikhhla Jaa 10: काजोल ने ठुकराया ‘झलक दिखला जा 10’ का ऑफर! अब माधुरी दीक्षित करेंगी जज
हिना खान का ऐसा रहा है करियर
बता दें कि यह तीनों ही कलाकार जाने-माने और दर्शकों के पसंदीदा हैं। हिना (Hina Khan) के बारे में बात करें तो उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ में हिस्सा लिया था। इसके बाद वह ‘बिग बॉस 11’ में भी नजर आई थीं। इन रियलिटी शोज के पहले वह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी जगह बनाई थी। इसके अलावा उन्होंने एकता कपूर के ‘नागिन 5’ में भी कैमियो किया था। फिर वह ‘बिग बॉस 14’ में दो हफ्ते के लिए भी गई थीं।

Maniesh Paul: जब मनीष पॉल को ‘झलक दिखला जा’ के मेकर्स ने कंटेस्टेंट बनाने से किया इनकार, होस्ट ने बताई वजह
निया शर्मा ने जीता था ये टाइटल
इनके अलावा निया शर्मा (Nia Sharma) भी अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। उन्होंने भी ‘नागिन 4’ में हिस्सा लिया था। ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ में भी हिस्सा लिया था। और ‘फीयर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया’ का टाइटल भी जीता था। यह सीजन साल 2020 में लॉकडाउन के दिनों में हुआ था।

image Source

Enable Notifications OK No thanks