अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बेटी संग सीक्रेट वेकेशन से वापस लौटे, देखें एक झलक


अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Anushka Sharma and Virat Kohli) बेटी वामिका के साथ वेकेशन पर गए हुए थे. अब दोनों वेकेशन से वापस आ गए हैं. दोनों को सोमवार दोपहर मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. अनुष्का को ऑल-ब्लैक आउटफिट में देखा गया, जिसे उन्होंने बोटर हैट के साथ पेयर किया. ऑल-व्हाइट आउटफिट के साथ विराट ने अपने लुक को आकर्षक बनाए रखा. दोनों ने एयरपोर्ट से बाहर कदम रखा और शटरबग्स के लिए पोज दिए.

बॉलीवुड पैपराजी ‘विरल भयानी’ की तरफ से शेयर की गईं कुछ तस्वीरों में अनुष्का और विराट को एयरपोर्ट पर कैमरों के लिए पोज देते और फैंस का अभिवादन करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, इस दौरान बेटी वामिका (Daughter Vamika) की तस्वीरें क्लिक नहीं हो पाईं. वह कार में थी. मालूम हो कि विराट और अनुष्का अपनी फैमिली को लेकर काफी रिजर्व हैं. दोनों भले ही अपनी बेटी के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हैं, लेकिन उसका चेहरा सामने नहीं आने देते हैं.

वेकेशन की कई तस्वीरें कीं शेयर
अनुष्का और विराट (Anushka-Virat) ने अब तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि दोनों छुट्टियां मनाने गए कहां थे, लेकिन फैंस अटकलें लगा रहे हैं कि कपल मालदीव (Maldives) में था. रविवार को अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह ऑरेंज कलर की बिकिनी में कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही थीं, जो टाइमर मोड पर सेट था. उन्होंने अपने तस्वीरों पर कैप्शन दिया कि “खुद की तस्वीरें लेने का नतीजा.” वहीं, एक तस्वीर विराट ने भी शेयर की, जिसके लिए माना जा रहा है कि यह तस्वीर अनुष्का ने ली है. क्रिकेटर को बीच पर धूप को एन्जॉय करते देखा गया.

‘चकड़ा एक्सप्रेस’ के साथ करेंगी वापसी
बात करें अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की, तो एक्ट्रेस एक लंबे ब्रेक के बाद फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस (Chakda Xpress)’ के साथ वापसी करने जा रही हैं, जो भारतीय क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) के करियर पर आधारित एक बायोपिक है. अनुष्का की आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन प्रोस‍ित रॉय कर रहे हैं.

अगले महीने इंग्लैंड दौरे पर होंगे विराट
अनुष्का ने ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ को बेहद खास फिल्म बताते हुए कहा था कि लीड रोल के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. वहीं, विराट कोहली (Virat Kohli) को आईपीएल के 15वें एडिशन के बाद 20 दिन का ब्रेक मिला है. वह अगले महीने इंग्लैंड दौरे पर खेलते हुए नजर आएंगे. भारतीय टीम 15 या 16 जून को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी, जहां उसे एक टेस्ट मैच और लिमिटेड ओवर की सीरीज खेलनी है.

Tags: Anushka sharma, Virat Kohli



image Source

Enable Notifications OK No thanks