‘पहले प्यार’ के लिए अनुष्का शर्मा ने उठाया बड़ा कदम, छोड़ दी प्रोडक्शन कंपनी


 Anushka Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ ANUSHKA SHARMA
 Anushka Sharma

Highlights

  • अनुष्का शर्मा ने भाई कर्णेश के साथ मिल कर प्रोडक्शन कंपनी शुरू की थी
  • अब अभिनेत्री ने एक्टिंग की तरफ रुख करने का फैसला किया है

अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्णेश शर्मा ने क्लीन स्लेट फिल्म्स (CSF) प्रोडक्शन एंड डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी अक्टूबर 2013 में स्थापित की थी। भाई-बहन की जोड़ी ने कई हिट फिल्मों का प्रोडक्शन किया। हालांकि, अभिनेत्री ने अब सीएसएफ से हटने के अपने फैसले की घोषणा की है। एक लंबे इंस्टाग्राम नोट में अनुष्का ने कहा कि चूंकि वह अब एक नई मां हैं, इसलिए उन्हें जिंदगी को पूरी तरह से नए अंदाज में बैलेंस करना होगा। इसलिए, उसने अपना प्रोडक्शन हाउस छोड़ने और अपने ‘पहले प्यार’ यानी एक्टिंग पर अधिक ध्यान देने का फैसला किया है।

बता दें अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन कंपनी ने चंद मशहूर फिल्में दीं, जिसमें NH 10, फिल्लौरी, परी, पाताल लोक, बुलबुल जैसी फिल्में और वेब सीरीज शामिल हैं।

‘द कश्मीर फाइल्स’ के टैक्स-फ्री होने पर ‘झुंड’ की निर्माता सविता राज ने किया सवाल, फेसबुक पोस्ट में कह दी ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री इन दिनों अपनी बच्ची वामिका की देखभाल करना चाहती हैं और एक्टिंग पर भी ध्यान देना चाहती है। इसलिए, उसने अपना प्रोडक्शन हाउस, क्लीन स्लेट फिल्म्स छोड़ने का फैसला किया है। एक लंबे इंस्टाग्राम नोट में, अभिनेत्री ने लिखा, “जब मैंने अपने भाई कर्णेश शर्मा के साथ क्लीन स्लेट फिल्म्स की शुरुआत की, तो प्रोडक्शन के समय हम नौसिखिए थे लेकिन हमारे पेट में आग थी और हम कोशिश करना चाहते थे और मनोरंजन का एजेंडा सेट करना चाहते थे। आज, जब मैं अपनी अब तक की जर्नी को देखती हूं, तो मुझे इस बात पर बहुत गर्व होता है कि हमने क्या बनाया है। और तमाम व्यवधानों के साथ हम इसे हासिल करने में कामयाब रहे हैं।”

अनुष्का ने आगे कहा, “एक नई मां होने के नाते, मुझे अपनी जिंदगी को बिल्कुल नए अंदाज में बैलेंस करना होगा। इसलिए, मैंने फैसला किया है कि मेरे पास जो भी समय होगा, मैं उसे मैं अपनी बच्ची और अपने पहले प्यार एक्टिंग को देना चाहूंगी। इसलिए, मैंने सीएसएफ से दूर जाने का फैसला किया है, इस विश्वास के साथ कि सबसे सक्षम शख्स कर्णेश, उस दृष्टिकोण के साथ इसे आगे बढ़ाएंगे जैसा इसे पहले बनाया गया था।

The Kashmir Files देखकर भावुक तसलीमा नसरीन ने कहा : अगर आधा सच नहीं है तो…



image Source

Enable Notifications OK No thanks