कहीं भी शुरू हो जाएगी पार्टी! Zebronics ने लॉन्च किया दमदार साउंड वाला Zeb-Zuke बार 4050 साउंडबार


नई दिल्ली। भारतीय मार्केट में Zebronics ने Zeb-Zuke बार 4050 साउंडबार लॉन्च कर दिया है। इस पावरफुल साउंडबार में कई कनेक्टिविटी विकल्प दिए गए हैं जो आपको साउंड का बेहतरीन अनुभव उपलब्ध कराते हैं। Zebronics ऑडियो के अनुभव को पूरी तरह से बदलने के लिए तैयार है। अपने साउंडबार्स की इस शानदार रेंज के साथ कंपनी ने भारतीय साउंडबार इंडस्ट्री को एक नया आयाम दिया है। इस साउंडबार के साथ आप पंची साउंड का आनंद ले पाएंगे। साथ ही मूवीज देख पाएंगे और म्यूजिक या स्पोर्ट्स का लुत्फ भी ले पाएंगे। Zebronics Zeb-Zuke बार 4050 साउंडबार की कीमत 4,499 है। यह इंट्रोडक्ट्री कीमत है। यह फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।

यह साउंडबार आधुनिक डिजाइन के साथ आता है और इसकी साउंड क्वालिट बेहद ही उम्दा है। यह साउंडबार 10.16 सेंटीमीटर के सबवूफर के साथ आता है जो धमाकेदार परफॉर्मेंस से लैस है। इसमें आप अपनी पसंद के अनुसार कोई भी मोड चुन सकते हैं। इसमें मल्टी-कनेक्टिविटी के विकल्प जैसे एचडीएमआई (एआरसी) भी दिए गए हैं। इसकी मदद से आप इसे बड़ी ही आसानी से टीवी के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। वायरलैस बीटी के साथ आप म्यूजिक स्ट्रीमिंग का लुत्फ उठा सकते हैं। आप डीटीएच, डीवीडी प्लेयर, लैपटॉप आदि को कनेक्ट करने के लिए ऑप्टिकल या ऑक्स इनपुट भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Zebronics के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री प्रदीप दोषी ने कहा, ‘‘भारत में हर चीज म्यूजिक से जुड़ी हुई है। हम एक ऐसे देश में रहते हैं जिसकी हर चीज में म्यूजिक बसा है और हमारा मानना है कि हमें कलाकारों और उनके काम को सम्मान देना चाहिए। देश में संगीत की इसी परम्परा को ध्यान में रखते हुए हम यह कॉम्पैक्ट साउंडबार लेकर आए हैं, जो मेरे दिल के भी बेहद करीब है। मुझे विश्वास है कि यह आम लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेगा। Zeb-Zuke बार 4050 के साथ हम सही मायनों में शानदार ऑडियो का अनुभव लेकर आए हैं।’’

Source link

Enable Notifications OK No thanks