कैप्‍टन अमेरिका बनकर वापस लौटेंगे क्रिस इवांस? एक्‍टर ने बताया क्‍या है मार्वल वालों की प्‍लानिंग ​


‘एवेंजर्स: एंडगेम’ के बाद दुनियाभर के दर्शकों से उनके कई फेवरेट सुपरहीरोज छिन गए। आयरन मैन की मौत हो गई। कैप्‍टन अमेरिका ने भी अपने बीते हुए कल में जाकर रिटायरमेंट ले लिया। इसके बाद से ही मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के फैंस क्र‍िस इवांस को बहुत मिस कर रहे हैं। अब जहां एक ओर ‘कैप्‍टन अमेरिका 4’ फिल्‍म की तैयारी चल रही है, वहीं चर्चा उठी कि स्‍टीव रॉजर्स की पर्दे पर फिर से वापसी हो सकती है। ‘हॉलीवुड रिपोर्टर’ ने यह खबर दी कि क्र‍िस इवांस फिर से पर्दे पर स्‍टीव रॉजर्स यानी कैप्‍टन अमेरिका बनकर लौट सकते हैं। अब खुद क्रिस इवांस ने इस पर चुप्‍पी तोड़ी है।

बीते साल लॉकडाउन के दिनों में डिज्‍नी+हॉटस्‍टार पर मार्वल की वेबसीरीज ‘द फाल्‍कन एंड द विंटर सोल्‍जर’ रिलीज हुई थी। इस सीरीज के आख‍िरी एपिसोड में यह साफ कर दिया गया कि सैम विल्‍सन यानी एक्‍टर एंथनी मैकी नए कैप्‍टन अमेरिका बन गए हैं। अब जहां Captain America 4 फिल्‍म की तैयारी हो रही है, वहीं Chris Evans की वापसी की खबरों ने जहां दर्शकों को एक्‍साइटेड कर दिया। लेकिन शनिवार को अमेरिकी एक्‍टर ने खुद ट्विटर पर साफ कर दिया कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है।

क्रिस इवांस ने किया ये ट्वीट

जी हां, यह खबर क्रिस इवांस के फैंस को निराश जरूर कर सकती है। लेकिन सच यही है कि पर्दे पर अब सैम विल्‍सन का किरदार ही कैप्‍टन अमेरिका के रूप में दिखेगा। Steve Rogers के किरदार की फिलहाल छुट्टी हो चुकी है। क्रिस इवांस ने ट्विटर पर उनकी वापसी की एक खबर पर रिप्‍लाई करते हुए लिखा, ‘सैम विल्‍सन ही कैप्‍टन अमेरिका है।’ क्रिस इवांस ने यकीनन एक छोटे सी लाइन से अपनी वापसी की चर्चाओं को खारिज कर दिया, लेकिन उनके इस ट्वीट ने फैंस को जरूर निराश किया है।

captain-america-the-first-a

कैप्‍टन अमेरिका: द फर्स्‍ट एवेंजर फिल्‍म का एक सीन

आ रही है Captain America 4, क्या Chris Evans जैसा दमखम दिखा पाएंगे एंथनी मैकी
साल 2011 में पहली बार कैप्‍टन अमेरिका बने थे क्रिस इवांस
क्रिस इवांस के इस ट्वीट को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 88 हजार से अध‍िक लाइक्‍स मिल चुके हैं। जबकि करीब 3.4 हजार बार रीट्वीट किया गया है। क्रिस इवांस के पोस्‍ट पर फैंस कॉमेंट में लिख रहे हैं कि वह स्‍टीव रॉजर्स को बहुत मिस कर रहे हैं। साल 2011 में पहली बार मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स ने कैप्‍टन अमेरिका पर फिल्‍म ‘कैप्‍टन अमेरिका: द फर्स्‍ट एवेंजर’ बनाई थी। क्रिस इवांस पहली ही फिल्‍म से पर्दे पर स्‍टीव रॉजर्स उर्फ कैप्‍टन अमेरिका का किरदार निभा रहे थे।

sam-wilson

द फाल्‍कन एंड द विंटर सोल्‍जर का एक सीन

Avengers Endgame में Iron Man को क्‍यों मारा गया, Captain America को क्‍यों नहीं? 3 साल बाद खुला राज़
‘कैप्‍टन अमेरिका 4’ को डायरेक्‍ट करेंगे जुलियस ओनाह
जहां तक फिल्‍म ‘कैप्‍टन अमेरिका 4’ की बात है तो Winter Soldier के राइटर मालकॉम स्‍पेलमैन और डैलन मुसन इस नई फिल्‍म की कहानी पर काम कर रहे हैं। हालांकि, अभी फिल्‍म की कास्‍ट‍िंग का काम भी बाकी है। पिछले हफ्ते ही खबर आई है कि नाइजीरियाई-अमेरिकी फिल्‍ममेकर जुलियस ओनाह ‘कैप्‍टन अमेरिका 4’ को डायरेक्‍ट करेंगे। अभी इस फिल्‍म की रिलीज डेट को लेकर भी कोई ऐलान नहीं किया गया है।

captain-america-4

कैप्‍टन अमेरिका के किरदार में एंथनी मैकी

एंथनी मैकी के कैप्‍टन अमेरिका बनने पर क्रिस ने कही थी ये बात
बीते महीने अपनी फिल्‍म ‘लाइटईयर’ के प्रमोशन के दौरान क्रिस इवांस से पूछा गया था कि एंथनी मैकी को नया कैप्‍टन अमेरिका बनाया गया है, इस बारे में वह क्‍या कहना चाहेंगे? तब क्रिस इवांस ने जवाब दिया था, ‘मुझे लगता है कि इस किरदार को उनसे बेहतर कोई और नहीं निभा सकता है। वह इस किरदार के साथ पूरी ईमानदारी के साथ न्‍याय करेंगे। मुझे उन पर बहुत गर्व है। मैं उनकी फिल्‍म देखने के लिए बहुत एक्‍साइटेड हूं। मेरी उस रोल से कई मीठी यादें जुड़ी हुई हैं।’

image Source

Enable Notifications OK No thanks