​बीईएल में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती, इस साइट पर जाकर करें आवेदन, ये है अंतिम तारीख


बीईएल यानी भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने डिप्टी मैनेजर सहित कई पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट bel-india.in पर नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के पदों के लिए 18 अप्रैल 2022 तक आवेदन कर सकते है. जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती अभियान के तहत भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में 33 पदों पर भर्ती की जाएगी. जिसमें डिप्टी मैनेजर के 6 पद और सीनियर इंजीनियर के 27 पद निर्धारित किए गए है. इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के अनुसार किया जाएगा और यह भर्ती परीक्षा बेंगलुरु में आयोजित होगी.

आवश्यक शैक्षिक योग्यता
डिप्टी मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से मैकेनिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग या इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बीई या बी टेक की डिग्री होनी जरूरी है. इसके अलावा उम्मीदवार की उम्र 36 साल और सीनियर इंजीनियर के पदों के लिए उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में इंजीनियरिंग की डिग्री होनी जरूरी है.

आयु सीमा
अधिसूचना के मुताबिक इन पदों के लिए उम्मीदवार की अधिकतम उम्र  32 वर्ष निर्धारित की गई है.  

आवेदन शुल्क
आवेदन करने के  लिए उम्मीदवारों को 600 रुपये आवेदन शुल्क के रूप में जमा करना होगा. इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के पदों  के लिए निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज नोटिफिकेशन में बताए गए पते पर 18 अप्रैल 2022 तक भेज सकते हैं. उम्मीदवार भर्ती से जुड़ी अन्य किसी भी जानकारी के लिए आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

Delhi University के इस कॉलेज में निकली कई पदों पर वैकेंसी, यहां है सारी जरूरी जानकारी

​​राष्ट्रीय समुद्र विज्ञान संस्थान में निकली इन पदों पर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks