​बीईएल में निकली प्रोजेक्ट इंजीनियर के पद पर पर भर्ती, जल्द करें आवेदन


BEL Recruitment 2022: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL) द्वारा प्रोजेक्ट इंजीनियर (Project Engineer) के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है. जिसके अनुसार बीईएल द्वारा प्रोजेक्ट इंजीनियर के 23 पदों पर भर्ती की जाएगी. इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आधिकारिक साइट bel-india.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 04 अगस्त 2022 रखी गई है.

BEL Recruitment 2022: शैक्षिक योग्यता
अधिसूचना (Notification) के अनुसार इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास कम से कम 55% अंकों के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स/ इलेक्ट्रॉनिक्स एन्ड कम्युनिकेशन व अन्य संबंधित विषय में बीई / बीटेक / बीएससी इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए.

BEL Recruitment 2022: आयु सीमा
इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की आयु 32 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए.

BEL Recruitment 2022: ऐसे होगा चयन
इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा. लिखित परीक्षा ​(Written Exam) ​में सफलता पाने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. उम्मीदवारों को चिकित्सकीय रूप से भी स्वास्थ्य होना चाहिए.

BEL Recruitment 2022: आवेदन शुल्क​​
इस भर्ती अभियान के लिए उम्मीदवार को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. उम्मीदवारों को 400 रुपये के भर्ती शुल्क का भुगतान करना होगा.

BEL Recruitment 2022: यहां करें आवेदन
इस भर्ती के लिए उम्मीदवार बीईएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अंतिम तारीख से पहले आवेदन कर सकते हैं. भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

​​NHM Jobs 2022: नेशनल हेल्थ मिशन के तहत निकली 30 पदों पर भर्ती, 10 अगस्त तक करें आवेदन

​​MPPSC Jobs 2022: मध्य प्रदेश में होगी बीमा चिकित्सा अधिकारी के पदों पर भर्ती, ये कर सकेंगे आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks